CG NEWS : डेंटल छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने सुसाइड नोट सार्वजनिक करने से किया इनकार

राजनांदगांव : राजनांदगांव के छत्तीसगढ़ डेंटल कॉलेज की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार को उसका शव उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ बरामद किया गया। मौके से एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। उसे सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामला भी जांच के अधीन है, पूरी जांच होने के बाद ही बातें सार्वजनिक की जा सकेंगी।

रायपुर की रहने वाली थी छात्रा

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतिका की पहचान रायपुर की पंडरी निवासी वंदिता उपाध्याय के रुप में की गई है। वंदिता राजनांदगांव के छत्तीसगढ़ डेंटल कॉलेज में फाइनल ईयर की छात्रा थी। वह राजनांदगांव में ही किराए के मकान में रहती थी, जहां और भी छात्राएं रहा करती थी। वंदिता के कमरे का दरवाजा रात से ही बंद था जिस पर किसी ने पहले तो ध्यान नहीं दिया लेकिन जब सुबह काफी देर के बाद भी वंदिता बाहर नहीं निकली तो आसपास के लोगों ने खिड़की से झांक कर अंदर देखा। अंदर देखने पर उन्होंने पाया कि वंदिता का शव रस्सी के सहारे पंखे पर लटका हुआ था।

आत्महत्या की वजह अस्पष्ट

मामले की जानकारी पर पुलिस जब जांच के लिए पहुंची तो पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। हालांकि उसमें क्या बात लिखी है यह बात बताने से पुलिस ने भी इनकार कर दिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने जानकारी दी कि संभवतः रात में ही छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी। जांच पूरी होने के बाद आत्महत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Check Also
Close
Back to top button