सुरक्षा बलों ने कश्मीरी पंडित की हत्या में शामिल दो आतंकियों को उतारा मौत के घाट

नेशनल डेस्क: जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग करने वाले आतंकवादियों पर सुरक्षा बलों द्वारा बड़ा एक्शन लगातार लिया जा रहा है। सुरक्षा बलों द्वारा हाल ही के दिनों में एक कश्मीरी पंडित टीचर की हत्या में शामिल दो आतंकवादियों को आज मार गिराया गया है। इससे पहले सुरक्षाबलों ने बैंक मैनेजर की हत्या में शामिल आतंकवादियों को भी मार गिराया था।

ये भी पढ़ें – सुरक्षा बलों ने किया जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकी ढेर, सर्च ऑप्रेशन जारी

बता दें कि कुलगाम के गोपालपुरा हाई स्कूल में आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित महिला टीचर पर फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या के बाद इस घटना के विरोध में कश्मीरी पंडितों द्वारा कश्मीर में कई जगह पर प्रदर्शन भी किए गए थे। जिसके बाद आज सेना द्वारा शुरू किए गए ऑपरेशन में कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाकर हत्याएं करने वाले आतंकवादियों में से दो आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया गया है।

ज्ञात हो कि 2 जून को कुलगाम जिले में बैंक मैनेजर विजय कुमार की भी हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद सेना ने हत्या करने वाला आतंकवादियों को ढेर कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 2 मार्च से 25 मार्च के बीच आतंकवादियों ने पंचायत कर्मी पुलिसकर्मी और टीवी अदाकाराओं समेत 7 लोगों की हत्या की थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button