CG NEWS : SDM के रीडर का रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल, वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित किसान को मिल रही धमकी

SDM के रीडर का रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल, वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित किसान को मिल रही धमकी

महासमुंद : महासमुंद जिले के बागबाहरा से एसडीएम के रीडर के कार्यालय के अंदर का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें एसडीएम का रीडर रिश्वत लेते नजर आ रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

दरअसल बागबाहरा एसडीएम कार्यालय के रीडर रोशन लाल अमलीडीह के किसान जगदीश प्रसाद से 95 डिसमिल खेती की जमीन का डायवर्सन के लिए ₹80 हजार की मांग की थी। गरीब किसान ने खेत को 3 साल के लिए गिरवी रखकर ₹30 हजार लाकर रीडर की दिए। वीडियो में आरोपी रीडर को काम हो जाने के बाद कम से कम 10 हजार और देने की मांग करते देखा जा सकता है। पीड़ित ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद से रोशन सोनी कार्यालय नहीं पहुंच रहे हैं और उनका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम उमेश कुमार साहू ने वीडियो की जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कही है।

किसान को मिली धमकी

रीडर की करतूत का यह वीडियो वायरल होने के बाद जहां एक ओर रीडर कार्यालय से नदारद है और फोन बंद करके गायब हो गया है। वहीं दूसरी ओर वीडियो वायरल करने वाले गरीब किसान को लगातार डराया धमकाया जा रहा है। गरीब किसान से मिली जानकारी के अनुसार उसे लगातार वीडियो वायरल करने के कारण धमकियां आ रही हैं। साथ ही उसे अलग अलग तरीके से डराया भी जा रहा है।

देखें वीडियो :-

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button