CG NEWS : चरित्र शंका में पति ने की पत्नी की हत्या, हत्या के बाद कर दिया आत्मसमर्पण

मुंगेली : प्रदेश के मुंगेली जिले से चरित्र शंका में हत्या की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के जरहागांव थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत ठकुरीकापा के आश्रित गांव तराई में पति ने अपनी पत्नी की चरित्र शंका के कारण धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी। घटना के बाद पति ने खुद पुलिस के सामने सरेंडर किया। बताया जा रहा है कि तराई के निवासी भोला यादव और उसकी पत्नी जानकी यादव के बीच कुछ दिनों से चरित्र शंका को लेकर विवाद हो रहा था। जो आज एक खूनी अंजाम तक पहुँच गया।

टंगिया और बसूला से किया वार

प्राप्त जानकारी के अनुसार पति भोला यादव अपनी पत्नी जानकी यादव पर किसी और व्यक्ति के साथ अवैध संबंध के रखने का शक करता था। इसी बात के कारण दोनों के बीच अक्सर लड़ाई हुई करती थी। लेकिन शुक्रवार को बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि, आरोपी ने तैश में आकर अपनी पत्नी पर टंगिया से और बसूला से ताबड़तोड़ हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। धारदार हथियार से वार के कारण पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

किया आत्मसमर्पण

घटना के बाद इस बात की जानकारी आरोपी ने स्वयं जाकर कोटवार को दी। कोटवार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा और पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे का आगे की जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मौके से वारदात में प्रयोग किया गया टंगिया और बसूला को भी कब्जे में ले लिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button