विजय शेखर शर्मा ने 11 करोड़ रुपये में खरीदे Paytm के 1.7 लाख शेयर

बिजनेस डेस्क। एक नियामक फाइलिंग के अनुसार, डिजिटल वित्तीय सेवा फर्म वन 97 कम्युनिकेशंस के प्रबंध निदेशक विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम कंपनी के 11 करोड़ रुपये के 1.7 लाख शेयर खरीदे हैं। पेटीएम ब्रांड के तहत काम करने वाली कंपनी के खुलासे से पता चला कि विजय शेखर शर्मा ने 30-31 मई को शेयर खरीदे थे। शर्मा ने 30 मई को 6.31 करोड़ रुपये के 1,00,552 शेयर और 31 मई को 4.68 करोड़ रुपये के 71,469 शेयर खरीदे थे।

शुक्रवार दोपहर में कारोबार सत्र के दौरान कंपनी का शेयर 625.75 रुपये पर कारोबार कर रहा था। नियमों के अनुसार, शर्मा को पेटीएम के आईपीओ में एक सेलिंग शेयरधारक होने के नाते कम से कम 6 महीने तक शेयर खरीदने की अनुमति नहीं थी, जो अब खत्म हो गया है और उस प्रतिबंध के खत्म होने के बाद ही उन्होंने पेटीएम के शेयर खरीदे हैं। इससे पहले अप्रैल में शर्मा ने शेयरधारकों को संबोधित करते हुए एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि कंपनी अगली छह तिमाहियों में ऑपरेटिंग EBITDA प्राप्त करेगी।

उन्होंने उसमें लिखा कि हम अपने व्यापार की गति, मुद्रीकरण के पैमाने और ऑपरेटिंग लेवरेज से प्रोत्साहित हैं। हम उम्मीद करते हैं कि यह जारी रहेगा और मेरा मानना ​​है कि हमें अगली 6 तिमाहियों में EBITDA ब्रेकईवन का संचालन करना चाहिए। हम अपनी किसी भी विकास योजना से समझौता किए बिना इसे हासिल करने जा रहे हैं।

पेटीएम आईपीओ की कीमत 2,150 रुपये प्रति शेयर थी, लेकिन नवंबर में लिस्टिंग होने के बाद इसमें गिरावट शुरू हो गई। यह 511 रुपये के अब तक के सबसे निचले स्तर को छू गया है, लेकिन कुछ समय से 600 रुपये के दायरे में कारोबार कर रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button