भाजपा विधायक बृजमोहन का आरोप – छत्तीसगढ़ के युवाओं को नशे की जद में डूबा दिया है कांग्रेस की सरकार ने

रायपुर। भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भाजयुमो सिविल लाइन मंडल कार्य समिति की बैठक में कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि युवा प्रदेश में बड़े बदलाव के लिए तैयार रहें, प्रदेश के युवाओं को नशे में डुबोने वाले, बेरोजगारो से छल कपट करने वाले कांग्रेस की सरकार को हमको उखाड़ फेंकना है, भाजयुमो की टीम को और मजबूत करना पड़ेगा, आपको घर-घर जाना पड़ेगा।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भाजयुमो भाजपा का अग्रिम संगठन है। आप सब हमारे सैनिक है, हम आपके दम पर ही चुनाव लड़ते है। भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार ने 10 लाख लोगों को नौकरियां देने की बात कही थी। बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी। क्या हुआ, किसी को मिला रोजगार, किसी को मिल रहा है बेरोजगारी भत्ता? इसी बात को लेकर हमें युवाओं के बीच जाना है।

नारा लगाने से नहीं मिलेंगे वोट…

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि नारे से वोट नहीं मिलेंगे। आप सब को काम करना पड़ेगा। जनता के बीच जाना पड़ेगा। जब तक जानता आपको नहीं जानेगी आप को वोट क्यों देगी। जनता को अपने साथ जोड़ना होगा। लोगों की छोटी-छोटी समस्याओं के लिए उन्हें सहयोग करना होगा। राशन कार्ड, निराश्रित पेंशन, प्रधानमंत्री आवास योजना, बिजली कनेक्शन, नल कनेक्शन, राशन कार्ड, जमीनों के पट्टे, जैसे जनता के छोटे-छोटे मामले को लेकर लोगों के पास जाना पड़ेगा उनका काम कराना होगा युवा मोर्चा को सड़क पर उतरना पड़ेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button