मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, बोले “आप उनके खिलाफ बोलना बंद कर दें कोई केस दर्ज नहीं होगा”

रायपुर। कांग्रेस पार्टी द्वारा अग्निवीर योजना के विरोध में आज पूरे प्रदेश में विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में सत्याग्रह आंदोलन आयोजित किया गया था। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने विधानसभा क्षेत्र पाटन में भी सत्याग्रह कार्यक्रम आयोजित किया था। जहां उन्होंने आंदोलन के पश्चात मीडिया को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने इस दौरान कहा कि अग्निवीर योजना के खिलाफ यह प्रदर्शन है और यह अग्निवीर योजना नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है।

मुख्यमंत्री ने योजना पर तंज कसते हुए कहा कि 4 साल की नौकरी और उसके बाद रिटायरमेंट से देश का भला नहीं होने वाला है। इससे हमारी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ होगा। हमारी फौज कमजोर होगी और नौजवानों का भविष्य असुरक्षित होगा। इसलिए कांग्रेस पार्टी की है मांग है कि केंद्र इस योजना को वापस ले।

नो रैंक नो पेंशन स्कीम नहीं चलेगा

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में जैसे पहले व्यवस्था थी उसी प्रकार की व्यवस्था होनी चाहिए। नौजवानों को पेंशन भी मिलना चाहिए और ऋण भी मिलना चाहिए। यह नो रैंक नो पेंशन स्कीम नहीं चलने वाली है। मैं लगातार दौरे कर रहा हूं और हर जगह का नौजवान इस योजना को स्वीकार नहीं कर रहा है।

ये भी पढ़ें – मुख्यमंत्री की घोषणा पर हुआ अमल, पिछड़ी जनजाति के शिक्षित युवाओं को शासकीय नौकरी देने आदेश जारी

उनके खिलाफ बोलना बंद कर दीजिए कोई केस नहीं चलेगा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर ईडी द्वारा राहुल गांधी से की जा रही पूछताछ पर केंद्र पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह जितने भी ईडी, आईडी, सीबीआई के जो केस चल रहे हैं उसके पीछे विपक्ष को दबाने की मंशा ही है। विपक्ष को कमजोर करने की नियत के तहत यह कार्यवाही हो रही है। चाहे आप महाराष्ट्र की घटना देखें या राहुल गांधी जी के खिलाफ हो रही कार्यवाही, सोनिया गांधी को भेजा गया नोटिस हो। उसके पीछे केवल एक ही उद्देश्य है कि आप उनके खिलाफ बोलना बंद कर दीजिए। आप बोलना बंद कर देंगे आप पर कोई केस नहीं चलेगा।

जो लोग बीजेपी में शामिल हुए हैं चाहे वह असम के मुख्यमंत्री हो जब कांग्रेस में थे तो उनके खिलाफ सेंट्रल एजेंसियां जांच कर रही थी। लेकिन जैसे ही वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए सब साफ हो गए। ठीक वैसा ही पश्चिम बंगाल में मुकुल राय और महाराष्ट्र में नारायण राणे, ये सभी बीजेपी में जैसे ही शामिल हुए सब ठीक हो गए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button