Horoscope 27 June 2022 : इन राशि वालों के नौकरी में बन रहे हैं परिवर्तन के योग, पढ़े अपना राशिफल

टीआरपी डेस्क। 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं।

आज का राशिफल

मेष राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। वाणी में मधुरता रहेगी। फिर भी परिवार में सदभाव बनाये रखें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आय वृद्धि होगी। क्रोध के अतिरेक से बचें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। परिवार की स्थिति में सुधार होगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। यात्रा पर जाना पड़ सकता है। सेहत का ध्यान रखें। संबंधों में मधुरता आएगी।

वृष राशि- जीवनसाथी के स्वास्थ्य से परेशान हो सकते हैं। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि होगी। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। मन में सकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं। माता का सानिध्य मिल सकता है। आत्मसंयत रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि- मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। अपनी भावनाओं पर नियन्त्रण रखें। कार्य़क्षेत्र में कठिनाइयां आएंगी। माता से धन की प्राप्ति होगी। मित्रों के सहयोग से कारोबार के तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। धैर्य रखें।

कर्क राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। कुछ पुराने मित्रों से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं। सुस्वादु खानपान में दिलचस्पी बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। खर्च अधिक रहेंगे।

सिंह राशि- भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। शिक्षा में व्यवधान आ सकते हैं। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु अति उत्साही होने से बचें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

कन्या राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नौकरी में पदोन्नति की प्राप्ति हो सकती है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। शासन का सहयोग मिलेगा। परिश्रम अधिक रहेगा। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। क्षणे रुष्टा क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। बातचीत में संयत रहें।

तुला राशि- मन अशान्त रहेगा। संयत रहें। कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। बातचीत में संयत रहें। कारोबार में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। क्रोध की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा।

वृश्चिक राशि- स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

धनु राशि- मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें। रोजमर्रा के कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। भाइयों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें।

मकर राशि- कारोबार के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। परिवार एवं मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। मन अशान्त रहेगा। क्रोध की अधिकता रहेगी। किसी सम्पत्ति या भवन से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। सुखद समाचार मिलेगा।

कुंभ राशि- आत्मविश्वास रहेगा, परन्तु मन परेशान हो सकता है। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। परिवार में कलहपूर्ण स्थिति हो सकती है। आय कम एवं खर्च अधिक की स्थिति से परेशान रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से दूर रहने का प्रयास करें। धार्मिक कमें व्यस्तता हो सकती है।

मीन राशि- पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। किसी पैतृक सम्पत्ति से धन मिल सकता है। कारोबार में वृद्धि होगी। खर्च अधिक रहेंगे। आत्मविश्वास में कमी आएगी। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। परिश्रम अधिक रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

Back to top button