मुख्यमंत्री भूपेश की चौपाल आज भरतपुर-सोनहत विधानसभा के तीन गांवों में, बैकुंठपुर में इंदिरा गांधी की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

रायपुर/बैकुंठपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार 28 जून को कोरिया जिले में रहेंगे। कोरिया प्रवास के पहले दिन मुख्यमंत्री भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के बहरासी, रामगढ़ और रजौली में चौपाल लगाकर लोगों से भेंट-मुलाकात करेंगे। जिला मुख्यालय बैकुंठपुर में रात्रि विश्राम करेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का हेलीकॉप्टर 28 जून को सुबह 11 बजे रायपुर पुलिस ग्राउंड हेलीपैड से से उड़ान भरेगा। करीब 12 बजे वे कोरिया जिले के भरतपुर विकासखंड के तहत बहरासी गांव पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री यहां भेंट-मुलाकात के बाद दोपहर बाद 1.55 बजे विकासखंड सोनहत के ग्राम रामगढ़ पहुंचेंगे।

वे रामगढ़ में भेंट-मुलाकात के पश्चात हेलीकॉप्टर से ही 4.15 बजे विकासखंड सोनहत के ही ग्राम रजौली पहुंचेंगे। रजौली में भेंट-मुलाकात पश्चात शाम 5.40 बजे हेलीकॉप्टर से बैकुंठपुर पहुंचेंगे।

वे इंदिरा पार्क में शाम 6 बजे दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे और 7.30 बजे से विभिन्न प्रतिनिधि मंडलों से भेंट करेंगे। मुख्यमंत्री बघेल 28 जून को रात्रि विश्राम बैकुंठपुर में ही करेंगे।

Back to top button