प्रदेश में आयकर के छापों पर मुख्यमंत्री का तंज, बोले – अब महाराष्ट्र में छापे नहीं पड़ेंगे

रायपुर। प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल लगातार केंद्र सरकार द्वारा केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग संबंधी बयान देते आ रहे हैं। अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में अलग-अलग जिलों में हुए आयकर विभाग के छापों पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि अब महाराष्ट्र में छापे नहीं पड़ेंगे। वहां से आईटी, ईडी और सीबीआई के दफ्तर उठकर झारखंड छत्तीसगढ़ पश्चिम बंगाल राजस्थान और साउथ के राज्यों में जाएंगे वहां कोई कार्यवाही नहीं होगी।

बता दें कि आज मुख्यमंत्री बैकुंठपुर मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी सरकार के पिछले 8 सालों में किसी भी बीजेपी के नेता के यहां किसी केंद्रीय एजेंसी द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई है। केंद्र सरकार लगातार ईडी, आईटी, सीबीआई, डीआरआई जैसे केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। और इनके द्वारा विपक्ष के नेताओं को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने इसे लोकतंत्र के लिए घातक बताया और कहा कि नेताओं से लेकर मीडिया तक को नियंत्रित किया जा रहा है। राजनीतिक दलों को नियंत्रित किया जा रहा है। जो कि लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है।

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री समय-समय परमोदी सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का इल्जाम लगाते रहे हैं। उन्होंने हाल ही में ईडी द्वारा राहुल गांधी से की गई पूछताछ के दौरान भी केंद्र सरकार पर सार्वजनिक संस्थानों के दुरुपयोग को लेकर लगातार सवाल उठाए थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button