आज शादी के बंधन में बंध गए पंजाब के सीएम भगवंत मान व गुरप्रीत कौर, AAP नेता बने बाराती

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ शादी के बंधन में बंध गए । चंडीगढ़ स्थित उनके आवास पर हुए शादी समारोह में राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए। खबरें थी कि आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेता समारोह में शामिल हो सकते हैं। साथ ही कहा जा रहा है कि केजरीवाल शादी की में सभी बड़ी रस्में निभाएंगे।

आप नेता चड्ढा ने रस्मों से जुड़ी एक फोटो पोस्ट की और लिखा, ‘मान साहब नू लख लख वदाइयां’ मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस समारोह में केजरीवाल और उनके परिवार, चड्ढा को ही आमंत्रित किया गया है। वहीं, एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने बताया है कि इस शादी समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल पिता की तरफ से निभाई जाने वाली रस्में अदा करेंगे।


दूसरी बार शादी कर रहे हैं मान
कॉमेडियन से राजनेता बने मान 6 साल पहले अपने पहली पत्नी इंद्रप्रीत कौर से तलाक ले चुके हैं। फिलहाल, इंद्रप्रीत अमेरिका में अपने बच्चों के साथ रह रही हैं। खास बात है कि मान के शपथ ग्रहण समारोह में उनके दोनों बच्चे शामिल हुए थे। इसके अलावा खबर है कि गुरप्रीत भी उस कार्यक्रम का हिस्सा बनी थीं।


कहा जा रहा है कि मान और डॉक्टर कौर एक दूसरे को बीते चार सालों से जानते हैं। खबर है कि उन्होंने आप नेता के साथ साल 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रचार भी किया था। डॉक्टर कौर तीन बहनों में सबसे छोटी हैं। उनकी एक बहन की शादी पूर्व कैबिनेट मंत्री दिवंगत जसविंदर सिंह संधू से हुई थी। वहीं, उनके रिश्तेदारों के तार भी राजनीति से जुड़े हैं। सीएम मान के होने वाले ससुर के पास कनाडा की नागरिकता है।

Back to top button