बाढ़ के पानी में डूबी स्कूल बस, बच्चों को निकाला गया सुरक्षित

तेलंगाना: तेलंगाना के महबूबनगर में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। दरअसल यहां बच्चों से भरी एक स्कूल बस बाढ़ के पानी में फंस गई। बस में क़रीब 30 बच्चों के सवार होने की सूचना मिली थी। बस डूब जाने से डर के कारण सभी बच्चे चीखने-चिल्लाने लगें। हालांकि चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने छात्रों को सही सलामत बस से बाहर निकाल लिया। मिली जानकारी के अनुसार बस माचनपल्ली और सिगुर गड्डा टांडा के बीच अंडरपास में फंस गई थी।

ड्राइवर को गहराई का नहीं था अंदाजा

बस ड्राइवर सुबह बच्चों को स्कूल लेकर जा रहा था। तभी रास्ते में अंडरपास के नीचे भारी बारिश के कारण सड़क पानी से भरा हुआ था। पानी की गहराई का अंदाजा ड्राइवर को नहीं लगा। जिस कारण वह आगे बढ़ता चला गया। आगे जाकर बस बाढ़ के पानी में फंस कर आधी डूब गयी। बच्चे मदद के लिए रोने लगे तभी स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला।

सभी बच्चे सुरक्षित

स्थानीय लोगों की मदद से सभी बच्चों को सही सलामत निकाल लिया गया है। कोई हताहत नहीं हुई है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमे लोग बच्चो को गोद में उठा कर बस से बाहर निकाल रहे है। खतरा देखते ही ड्राइवर ने बस को बंद कर दिया। बाद में ट्रैक्टर की मदद से बस को बाहर निकाला गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button