AICC मीडिया प्रमुख पवन खेरा ने रायपुर में किया प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले – प्रधानमंत्री डरें हुए हैं

रायपुर। आईसीसी मीडिया प्रमुख पवन खेरा आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर रायपुर पहुंचे। जहां उन्होंने रायपुर से राजीव भवन में पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। इस पत्रकार वार्ता में पवन खेरा के साथ पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम और अन्य कई पदाधिकारी मौजूद थे।

मीडिया को संबोधित करते हुए पवन खेरा ने आज बीजेपी पर टेरर फंडिंग समेत अन्य कई आरोप लगाए। उन्होंने उदयपुर हत्याकांड के आरोपी का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले 7 दिनों से मैं इस बारे में बात कर रहा हूं कि उदयपुर का रियाज़ अटारी भारतीय जनता पार्टी से संबंधित है। अब तक भाजपा के द्वारा इसका खंडन नहीं किया गया है। खंडन आता भी है तो रमन सिंह जैसे लोगों से आता है जिन्हें आप कोई नहीं पूछता। जबकि भारतीय जनता पार्टी के जम्मू के नेता खुद मानते हैं कि रियाज़ अटारी भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल का मेंबर है।

प्रधानमंत्री डरे हुए हैं

एआईसीसी मीडिया प्रमुख ने कहा कि एक अखबार वाले ने इस सम्बन्ध में एक वीडियो बनाया। जिसमें उसने रियाज़ अटारी कैसे भारतीय जनता पार्टी का सदस्य है के बारे में बताया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। उस अखबार पर इतना दबाव आया कि उसे वो वीडियो ही हटाना पड़ा। अब नरेंद्र मोदी घबराए हुए हैं। क्योंकि अब जो उनकी असलियत है वह सबके सामने खुलकर आ गई है। अब वह डरे हुए हैं और डरा हुआ आदमी कभी ईडी के पीछे छिपेगा तो कभी सीबीआई के पीछे छिपेगा।

हिन्दू आतंकवाद जैसे शब्द के सख्त खिलाफ हूँ

मीडिया संबोधन के दौरान पवन खेरा नहीं आतंकवाद को धर्म और जात से जोड़ने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि आतंकवाद किसी जाति या धर्म का नहीं है और आतंकवादी किसी भी जाति या धर्म का नहीं होता।

इस दौरान हिंदू आतंकवाद पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि की मैं इस शब्द हिंदू आतंकवाद के सख्त खिलाफ हूं। यह शब्द देने वाला व्यक्ति कोई और नहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता आरके सिंह थे। जो उस वक्त गृह सचिव थे। आरके सिंह ने यह शब्द सबसे पहले लिखा और बोला। हमारे कुछ नेताओं ने अगर कहा हो तो गलत है। मेरे साथ जो भी इस मंच पर बैठे हैं और आज का कांग्रेस नेतृत्व इस शब्द को बिल्कुल गलत मानता है। आतंकवाद का ना कोई रंग है ना मजहब है आतंकवादी आतंकवादी है जो देश का दुश्मन है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button