कांग्रेस की पत्रवार्ता पर भाजपा का पलटवार, सोनिया, राहुल से पूछें खेड़ा कि आतंकियों से क्या रिश्ता है

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस संचार प्रमुख पवन खेड़ा की पत्रकार वार्ता पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने ही आतंकवाद के खिलाफ पोटा जैसा सख्त कानून बनाया। कांग्रेस के राज में आतंकवाद को किस प्रकार खुली छूट मिली हुई थी, सभी जानते हैं। कांग्रेस द्वारा साजिशन आतंकवादियों से भारतीय जनता पार्टी का रिश्ता जोड़ा जाना घोर आपत्तिजनक है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि सारा देश जनता है और सारी दुनिया जानती है कि कांग्रेस भारत विरोधियों के साथ मिलकर राष्ट्रवाद पर प्रहार करने की साजिश रचती है। आतंकवाद और आतंकियों से रिश्ता क्या है, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को यह सवाल अपनी कार्यवाहक अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, कठपुतली प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह और दिग्विजय सिंह जैसे नेताओं से पूछना चाहिए।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि पवन खेड़ा सोनिया गांधी जी से पूछें कि बाटला हाउस एनकाउंटर मामले में वे आतंकियों के गम में रात भर आंसू क्यों बहाती रहीं? ये रिश्ता क्या कहलाता है? राहुल गांधी जी से पूछने की हिम्मत दिखाएं कि जेएनयू में टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ आधी रात को किस राष्ट्रप्रेम का परिचय दे रहे थे? मनमोहन सिंह जी से पूछें कि आतंकवादी यासीन मलिक से भारत के किस विकास की चर्चा करते थे और दिग्विजय सिंह से भी पूछ लें कि डॉ. जाकिर नाइक जैसे देशद्रोही के साथ गलबहियां क्यों डाले थे? यह रिश्ता क्या कहलाता है?

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि भारत पर हमला करने वाले आतंकी अजमल कसाब को बिरयानी खिलाने वाले कांग्रेसी, ओसामा बिन लादेन जैसे खूंखार आतंकवादी सरगना को ओसामा जी कहने वाले कांग्रेसी, राष्ट्रवादियों को आतंकी ठहराने की साजिश रचने वाले कांग्रेसी बतायें कि उनके आतंकवादियों से कौन से रिश्ते हैं जो इनका दिल उनके लिए धड़कता है?

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कश्मीर के पत्थरबाजों से कांग्रेस का क्या रिश्ता है, यह कांग्रेस को बताना चाहिए। उदयपुर की घटना के आरोपी को भाजपा से जोड़ने का षड्यंत्र कांग्रेस इसलिए रच रही है ताकि राष्ट्रवादियों को गुमराह कर कांग्रेस के प्रिय आतंकवाद को संरक्षण दिया जा सके।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि जिस कांग्रेस सरकार के केंद्रीय गृहमंत्री दिल्ली में आतंकी हमले के दौरान हर घंटे अपनी पोशाक बदलने में मशगूल रहे हों, जिस कांग्रेस की भागीदारी वाली महाराष्ट्र सरकार में पालघर में साधुओं की हत्या हो गई हो और मामले को दबाया गया हो, जो कांग्रेस आतंकियों के बचाव के लिए वकील लगाती हो, वह आज भाजपा से सवाल पूछ रही है, इससे ज्यादा धूर्तता और क्या हो सकती है?

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि पवन खेड़ा को कांग्रेस की सोनिया सुल्तान ने राज्यसभा की टिकट नहीं दी तो इन्होंने कहा था कि तपस्या में कुछ कमी रह गई। भाजपा पर आरोप लगाकर अब ये तपस्या पूरी कर रहे हैं। आतंकवाद को संरक्षण और राष्ट्रवाद के खिलाफ षड्यंत्र ही कांग्रेस में सच्ची तपस्या समझी जाती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button