Horoscope 18 October 2022 : इन राशि वालों का पराक्रम लाएगा रंग, जानें क्या कहते है आपके सितारे
Horoscope 18 October 2022 : इन राशि वालों का पराक्रम लाएगा रंग, जानें क्या कहते है आपके सितारे

टीआरपी डेस्क। 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। इसी के तहत आज आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि को जानिए राशि के अनुसार शनिवार का राशिफल।

मेष : आज का दिन प्रसन्नतापूर्वक व्यतीत होगा। आज आप काफी सकारात्मक रहेंगे। शरीर व मन में नई ऊर्जा महसूस करेंगे। नौकरी व्यापार को बढ़ाने के लिए आर्थिक योजनाओं पर विचार करेंगे पूंजीनिवेश सोच समझकर करें। छात्रों को सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। भाई बहनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा। घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है।

वृषभ : आज आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं l कार्यालय में काम का बोझ महसूस करेंगे। धन की स्थिति सामान्य रहेंगी। परिवार में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। घर में किसी पुरानी बात को लेकर मतभेद हो सकते हैं। रिश्तेदारों के घर पर आना जाना लगा रहेगा घर और बाहर के कामों में सामंजस्य बिठाने में समस्या उत्पन्न हो सकती है।

मिथुन : आज दिन की शुरुआत अच्छी होंगी लेकिन जैसे जैसे दिन ढलेगा आप व्यक्तिगत रिश्तों को लेकर भावनात्मक हो सकते हैं। आप मानसिक थकान महसूस कर सकते हैं। आर्थिक मामलों को सुचारू रूप से चलाने के लिए नई योजनाओं पर पूंजी निवेश कर सकते हैं। धन लाभ होगा। परिवारजनों से कुछ अनबन रह सकती है।

कर्क : आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आज का दिन खुशियां लेकर आएगा। जिन जातकों को नौकरी की तलाश है या कोई जॉब इंटरव्यू देने जा रहे हैं सफलता का योग है। नौकरी व्यापार में तरक्की के योग बन रहे हैं। बैंक बैलेंस बढ़ सकता है। भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। परिवार में खुशी का आयोजन होगा। जीवनसाथी से प्रेम बढ़ेगा।

सिंह : आज का दिन की शुरुआत बेहद खास रहने वाली है। बुद्ध एवं चन्द्रमा आपके लाभ भाव में गोचर कर रहे हैं आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। शेयर बाजार, लॉटरी सत्ता से लाभ हो सकता है। किसी पुरानी समस्या का समाधान होगा। बिज़नेस व्यापार में कोई बड़ा ऑर्डर हाथ लग सकता है। आर्थिक विकास की नई योजनाओं पर विचार करेंगे।

कन्या : आज दिन की शुरुआत कुछ खास नहीं रहेंगी परन्तु ज्यों ज्यों दिन आगे बढ़ेगा समय ठीक हो जाएगा। किसी नए काम अथवा बड़े काम की आज शुरुआत न करें बल्कि जो काम चल रहे हैं उन्हें ही पूर्ण करें। यात्रा करते समय सावधानी रखें सामान गुम हो सकता है l वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। आर्थिक मदद मिलेंगे। छात्रों के लिए समय कठिन रहेगा मेहनत अधिक करनी पड़ेगी।

तुला : आज का दिन खूब मेहनत करेंगे। मेहनत का पूर्ण फल आपको जरूर मिलेगा । रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े जातकों को सफलता प्राप्त होगी। मीडिया एवं पत्रकारिता से जुड़ें हुए लोगों को आज विशेष दर्जा प्राप्त हो सकता है। कार्यालय में आपका नाम हो सकता है उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे। धन लाभ के पूर्ण योग है। लॉटरी सट्टा शेयर बाजार से लाभ हो सकता है।

वृश्चिक: आज का दिन आप स्वयं को ऊर्जावान महसूस करेंगे। शरीर में चुस्ती फुर्ती बनी रहेंगी। छोटे भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। सभी कार्य निर्विघ्नं पूर्ण होंगे। खर्चों की अधिकता रहेंगी जिसका असर आर्थिक स्थिति पर पड़ सकता है। सोच समझकर ज़रूरी वस्तुओं पर ही खर्च करें। पूंजी निवेश से बचें। परिवार में कोई बीमार हो सकता है जिसकी सेवा शुश्रूषा में समय व्यतीत होगा। बच्चों के बीच मन प्रसन्न रहेगा। छात्रों को मनोवांछित परिणाम प्राप्त होंगे।

धनु : आज का दिन मिलाजुला रहेगा। जीवन एवं व्यक्तिगत जीवन में सामंजस्य बैठा के चले। नौकरी व्यापार के लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं है आपको दोनों तरह की स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है कुछ जगह पर लाभ तो कुछ जगह पर हानि का सामना करना पड़ेगा। लेनदेन के मामले में सावधानी बरतें। पूंजी निवेश से बचें। पारिवारिक जीवन के लिए दिन अच्छा है। माता पिता का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

मकर : आज का दिन आप काफी ऊर्जावान रहेंगे। आज आप शरीर में नई स्फूर्ति का संचार एवं ऊर्जा महसूस कर सकते हैं। योग प्राणायाम एवं खेलकूद से जुड़ें जातकों को सफलता मिल सकती है। उच्चाधिकारियों का भरपूर सहयोग प्राप्तहोगा व आप उनकी प्रशंसा के पात्र बन सकते हैं। आर्थिक योजनाओं पर विचार करेंगे। लाभ के कई अफसर हाथ लगेंगे। सरकारी क्षेत्र में परीक्षा देने वाले जातकों को सफलता के योग हैं।

कुंभ : आज का दिन राहत भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में जो भाग दौड़ उठा पटक बनी हुई थी आज उससे आपको राहत मिलेंगे। कोई बड़ा काम पूरा होने की खुशी महसूस होंगी। यदि किसी को पैसा उधार दिया हुआ है तो आज वापस मिल सकता है। पुराने कर्जों से छुटकारा भी मिल सकता है। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। छात्रों का मन पढ़ाई से भटक सकता है।

मीन : आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। मेहनत रंग लाएगी। हाथ आए हर अवसर को आप लाभ में बदल सकते हैं। धन का आगमन होगा। कार्यक्षेत्र में आपके कामों की प्रशंसा हो सकती है। उच्चाधिकारी आप से प्रसन्न रहेंगे। नौकरी व्यापार में भी लाभ के अवसर हाथ लग सकते हैं। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। सरकारी नौकरी वाले जातकों को भी लाभ मिल सकताहै।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net