आदतन अपराधी को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर मारा ग्रामीणों ने
आदतन अपराधी को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर मारा ग्रामीणों ने

जांजगीर-चांपा। बीती रात यहां के चांपा थाना क्षेत्र में एक आदतन अपराधी की दर्जन भर से ज्यादा लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपियों ने तलवार, लाठी डंडे से हमला किया और फिर पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा 7 लोगों को गिरफ्तार किये जाने की जानकारी सामने आ रही है।

विवाद के बाद साथियों को लेकर पहुंचा था आमिर

बताया जा रहा है कि बीती शाम शराब दुकान के पास पैसों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था, जिसके बाद रात में आमिर खान कार में अपने साथियों को लेकर विवाद करने के लिए भोजपुर बस्ती के मोची मोहल्ला गया हुआ था। जिस जगह आमिर खान विवाद करने गया था, वहां के लोग उसके कारगुजारियों से वाकिफ थे, उसे कई लोगों के साथ मोहल्ले में आता देख सभी एकजुट हो गए और तलवार, लाठी- डंडा लेकर दौड़ पड़े।

मोहल्ले के लोगों को आता देख आमिर खान के सभी साथी कार में सवार होकर भाग गए, पर आमिर खान भाग नहीं सका, जिसके बाद मोहल्ले के लोगों ने अमिर खान को सडक़ पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा उस पर तलवार, लाठी – डंडे से हमला किया गया और जमीन में गिरने के बाद उसका सर पत्थर से कुचल दिया गया।

हत्या के आरोप में जेल भी गया

आमिर खान प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था, साथ ही आदतन अपराधी भी था। वह हत्या के आरोप में जेल भी जा चुका है। आमिर खान धर्म से क्रिश्चियन होने के बावजूद अपने सरनेम में खान लगाता था। बताया जाता है कि ऐसा उसने अपना दबदबा कायम करने के लिए किया था।

पूछताछ के बाद 7 गिरफ्तार

आमिर खान की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोहल्ले के लोगों से पूछताछ की और रात में ही आमिर खान का शव घटनास्थल से उठाकर बीडीएम हॉस्पिटल चांपा के मर्चुरी में रखवा दिया गया। हत्या में शामिल होने की आशंका पर पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें नाबालिग भी शामिल हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर