TRP डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ फिल्म (Emergency Movie) का टीज़र आउट हो चुका है। इस फिल्म में कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) इंदिरा गांधी का रोल कर रहीं हैं। अपने इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत ने फिल्म के फस्ट लुक को शेयर किया है। फिल्म के टाइटल से समझ आ रहा है, कि फिल्म की कहानी में देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना ‘इमरजेंसी’ को दिखाया जायेगा। साल 1975 में प्रधानमंत्री रही इंदिरा गांधी ने आपातकाल लागू किये जाने की घोषणा की थी। जिसके बाद 25 जून 1975 से 21 मार्च 1977 तक पूरे 21 महीने देश में इमरजेंसी लगी थी।

कंगना ने अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘पेश है #EmergencyFirstLook! दुनिया के इतिहास की सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक को चित्रित करना #इमरजेंसी शूट शुरू।

मैडम नहीं ‘सर’ कहा जाता है,

मूवी के टीज़र में इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत अमेरिका के राष्ट्रपति को मैसेज देने को कहती हैं कि उनके दफ्तर में उन्हें मैडम नहीं ‘सर’ कहा जाता है। कंगना के लुक, एक्सप्रेशंस से लेकर उनकी आवाज तक इंदिरा गांधी से मैच हो रही है। कंगना रनौत का यह लुक हमेशा की तरह दमदार नज़र आ रहा है। टीज़र में कंगना सूती साड़ी और चश्मा लगाए नजर आ रही हैं। कंगना ने इंदिरा गाँधी के लुक को हुबहु उतारने की कोशिश की है। कंगना सूती साड़ी और चश्मा लगाए सफेद बाल, चेहरे पर हल्की-हल्की झुर्रियों में कंगना का अलग ही रुआब देखने को मिल रहा है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म को कंगना स्वयं निर्देशित कर रही हैं। जिसमें 1971 में हुई एक घटना आपातकाल (भारत) को दिखाया जायेगा। बता दें कि कंगना रणौत आखिरी बार फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थीं। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म में कंगना जबरदस्त एक्शन करती दिखी थीं। इसके बावजूद कंगना दर्शकों को सिनेमाघरों तक खिंचने में कामयाब नहीं रहीं। बीते दिनों ही कंगना ने एक पोस्टर शेयर कर अपनी फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया था। यह फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर