TRP DESK : बीते दिनों से पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन और मशहूर बिजनेसमैन ललित मोदी अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में बनें हुए हैं। इस रिश्ते के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। हर तरफ अभिनेत्री सुष्मिता सेन और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के रिलेशन में होने की खबर के बाद से ही लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी बीच अब खुद ललित मोदी ने इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा है। इंस्टाग्राम पर एक लंबा- चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए ललित मोदी ने उनको लेकर चल रही खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही इस पोस्ट के जरिए उन्होंने खुद के ट्रोल होने पर भी नाराजगी जाहिर की है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट पर ललित मोदी ने लिखा

उन्होंने कहा की मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है। मुझे जाहिर तौर पर चार गलत तरीके से टैग किया जा रहा है। मुझे लगता है कि हम अभी भी मध्य युग में रह रहे हैं कि दो लोग दोस्त नहीं हो सकते हैं और फिर अगर केमिस्ट्री सही है और समय अच्छा है तो जादू हो सकता है। मेरी सलाह जियो और दूसरों को जीने दो।

उन्होंने आगे लिखा, सही खबर लिखें, डोनाल्ड ट्रंप की स्टाइल में फेक न्यूज की तरह नहीं। और यदि आप नहीं जानते हैं तो मुझे अपने जीवन के सभी दिवंगत प्रेम को उजागर करने दें। मीनल मोदी 12 साल तक मेरी सबसे अच्छी दोस्त थी, जबकि वह शादीशुदा थी। वह मेरी मां की दोस्त नहीं थी। यह अफवाहें निहित स्वार्थों द्वारा फैलाई गई थी। इस छोटी सोच से बाहर निकलने का समय आ गया है। आशा है कि आप इसका मतलब जानते हैं। आनंद लें जब कोई समृद्ध हो।

ललित आगे लिखते हैं कि, मैं आप लोगों से अपना सिर ऊंचा रखता हूं । आप मुझे “भगोड़ा” कहते हैं तो आप मुझे बताएं कि किस अदालत ने मुझे “कभी दोषी” ठहराया है। मैं तुम्हें कुछ नहीं बताऊँगा। और हर कोई जानता है कि भारत के 12-15 शहरों में कारोबार करना कितना मुश्किल है। और जैसा कि मैंने 2008 में कहा था आईपीएल यह मंदी का सबूत है, उस समय सब हँसे थे। अब कौन हंस रहा है। क्योंकि हर कोई जानता है कि मैंने यह सब अकेले किया।

बीते गुरुवार 14 जुलाई को ललित मोदी ने अपने सोशल माडिया पर मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ तस्वीर शेयर किया था। जिसके बाद ललित मोदी ने बताया कि वो उन्हें डेट कर रहे हैं और आगे शादी करने का भी विचार है। उन्होंने ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस को बेटरहाफ भी कहा था, जिसके बाद से ही यह खबर सामने आने लगी कि दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि, अपने इस ट्वीट के कुछ मिनट बाद ही ललित मोदी ने यह साफ किया था कि अभी उन्होंने शादी नहीं की है। फिलहाल दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जल्द ही शादी भी करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर