रायपुर। प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने एक बार फिर ट्विटर पर पूर्व सीएम रमन सिंह और उनके बेटे अभिषेक सिंह पर घोटालों को लेकर प्रहार किया है। इस बार उन्होंने ट्विटर पर शायरी के माध्यम से आरोप लगाए। उन्होंने लिखा कि “दीवारों पर लिखी कहानियाँ बारिशों में धुंधली नहीं होती। आपने तो फिर ‘कांड’ दर्ज कराए हैं। खुद को रगड़कर धोने से भी न मिटेंगे। पनामा पेपर्स, नान घोटाला, डीकेएस से लेकर अंतागढ़ और चिटफंड तक हर जगह आप और आपके परिजन ही ‘Common WEALTH’ खेलते रहे हैं। सनद रहे डॉ ‘साहब’।सन्यास!!!!”

मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमे एक गायक द्वारा पूर्व सीएम पर गाने के माध्यम से 15 सालों में कई घोटाले करने का आरोप लगाया जा रहा है। मुख्यमंत्री द्वारा शेयर किये गए लगभग 3 मिनट के इस वीडियो में नान घोटाला, प्रियदर्शनी बैंक घोटाला, अगुस्ता और पनामा पेपर जैसे कई घोटालों का ज़िक्र किया गया है।

पूर्व सीएम और वर्तामान मुख्यमंत्री के बीच छिड़े इस ट्वीटर वॉर में मुख्यमंत्री की ओर से ये नया ट्वीट जुड़ गया है। बहरहाल इस वीडियो को रमन सिंह द्वारा जारी किये गए ट्वीट के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है।

मुख्यमंत्री के इस ट्वीट से शुरू हुआ ‘ट्वीटर वॉर’

दरअसल ये पूरा ट्वीटर वॉर मुख्यमंत्री द्वारा जारी किये गए एक ट्वीट के बाद शुरू हुआ। मुख्यमंत्री बघेल ने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस द्वारा ईडी दफ्तर के सामने किये धरना मंच पर दिए अभिभाषण का वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया था। जिसमे उन्होंने ईडी द्वारा पूर्व सीएम और उनके बेटे की जांच की मांग की थी। वीडियो में मुख्यमंत्री पूर्व सीएम और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाते नज़र आये थे। जिसके बाद पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी अपने ट्वीटर पर मुख्यमंत्री के ट्वीट का जवाब दिया था।

रमन सिंह ने कहा था ‘आरोप साबित करे सन्यास ले लूंगा’

इससे पहले पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीटर पर मुख्यमंत्री द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “भूपेश जी,जोर-जोर से चिल्लाने से, डायवर्ट करने से आपके कोयला घोटाले, अवैध शराब की कमाई के पाप छिप नहीं जाएंगे। आपने मुझ पर औऱ मेरे परिवार पर जो भी झूठे आरोप लगाए हैं,उसमें एक रुपए का भी हेरफेर साबित करके दिखाएं,मैं डॉ रमन सार्वजनिक जीवन से सन्यास ले लूंगा।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर