Brighton school
Brighton school

रायपुर। राजधानी के नरदहा स्तिथ ‘ब्राइटन इंटरनेशनल स्कूल’ के बारहवीं कक्षा के छात्रों ने सीबीएसई की परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर दिखाया हैं। कोरोना काल में भी ब्राइटन इंटरनेशनल स्कूल अग्रणी रहा। जिसने सबसे पहले गूगल क्लासरूम के ज़रिये ऑनलाइन कक्षा शुरू की और शिक्षा के स्तर को बनाये रखा।

प्राचार्या जयश्री नायर का कहना हैं “स्कूल के सभी छात्र उत्तीर्ण होकर अब अपनी आगे की पढाई के लिए योजना बना सकते हैं”। उन्होंने कोरोना काल के बावजूद अत्यधिक मेहनत कर छात्रों को सफलता दिलाने के लिए तत्पर अपने सभी स्टाफ मेंबर्स को भी बधाई दी।

स्कूल के कुछ छात्रों ने 12th में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। स्कूल के अश्विन अग्रवाल ने (ह्यूमनिटीज़) – 95.80 %, गौरव चंद्राकर ने (ह्यूमनिटीज़) – 91.4%, मयंक तायल ने (कॉमर्स) – 91.2%, प्रेरणा सिंह ने (कॉमर्स) – 91%, अक्षत मिश्रा ने (साइंस) 94.20 %, प्रांजय साहू ने (साइंस) – 90% अंक हासिल किये हैं।

प्राचार्या का कहना है कि ब्राइटन इंटरनेशनल स्कूल सर्वांगीण विकास पर काम करता हैं एवं क्लास बारहवीं के नतीजे सिर्फ एक कहानी कहते हैं। अभी यहाँ से हर छात्र को बहुत आगे जाना हैं। उन्होंने सभी छात्रों और पालकों को शुभकामनाए दी, जिनके सहयोग के बगैर यह सत्र पार करना मुश्किल होता।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर