नई दिल्ली । (Who is Arpita Mukherjee? ED got Rs 20 crore cash in raid on whose house) ईडी की छापेमारी के बाद से अर्पिता मुखर्जी सुर्खियों में आ गई। यह सवाल भी खड़ा हो रहा है कि अर्पिता मुखर्जी कौन है और उनका बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी से क्या नाता है? बताया जाता है कि ऐसे तो अर्पिता मुखर्जी बांग्ला फिल्मों में काम कर चुकी हैं पर उन्हें कोई खास पहचान फिल्मों में अब तक हासिल नहीं हो पायी है।

बांग्ला फिल्मों में साइड अभिनेत्री रही हैं अर्पिता मुखर्जी

अर्पिता मुखर्जी बांग्ला फिल्मों में काम कर चुकी हैं उन्हें कोई खास पहचान फिल्मों में अब तक हासिल नहीं हो पायी है। अर्पिता ने बांग्ला के अलावा उड़िया और तमिल फिल्मों में भी काम किया है।

वह बांग्ला फिल्मों की सुपरस्टार प्रोसेनजीत की फिल्मों में भी काम कर चुकी है। ऐसे में बंगाल की फिजाओं में यह सवाल तैरने लगा है कि आखिर बंगाली सिनेमा की एक साइड अभिनेत्री सरकार के एक दिग्गज मंत्री की करीबी कैसे हो गई?

दुर्गापूजा के दौरान सीएम ममता बनर्जी के साथ भी आईं थीं नजर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तृणमूल कांग्रेस के नेता और ममता बनर्जी की सरकार में उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी दक्षिण कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समिति के संरक्षक हैं। यह कोलकाता की बड़ी दुर्गापूजा समितियों में एक है। अर्पिता भी इसी दुर्गापूजा समिति से जुड़ी रही हैं। कई बार पूजा पंडलों में लगे पोस्टरों में उनका नाम अध्यक्ष के रूप में लिखा देखा गया था।

तृणमूल कांग्रेस ने मामले से पल्ला झाड़ा

हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने अधिकारिक बयान जारी कर खुद को इस मामले से दूर करने में देरी नहीं की। टीएमसी की ओर से कहा गया है कि उसका अर्पिता के घर पर बरामद पैसों से कोई लेना देना नहीं है। जिन लोगों के नाम एसएससी स्कैम में आए हैं उन्हें जवाब देना चाहिए।