BIG BREAKING : शिक्षक भर्ती घोटाला – अर्पिता मुखर्जी के एक और ठिकाने पर कैश गिनने के लिए मशीनें लेकर पहुंची ईडी, दोपहर से जारी है तलाशी

कोलकाता। शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार ममता सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी की परेशानी और बढ़ने वाली है। ईडी के सूत्रों से जानकारी मिली है कि पार्थ चटर्जी के करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के एक और घर में ईडी ने आज दोपहर को छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि ईडी के अधिकारी कैश गिनने के लिए मशीनें भी लाए हैं।

बता दें कि कि पिछले हफ्ते ईडी के अधिकारियों को अर्पिता मुखर्जी के घर से 21 करोड़ रुपए नकद मिले थे। जांच एजेंसी ने पश्चिम बंगाल में एक कथित शिक्षक भर्ती घोटाले के सिलसिले में अर्पिता मुखर्जी के आवास पर छापा मारा था। बरामद राशि उक्त एसएससी घोटाले के अपराध की आय होने का संदेह है।

अर्पिता मुखर्जी ने बाद में ईडी को बताया कि उनके घर से बरामद पैसे बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी के हैं। उसने एजेंसी को बताया कि उससे जुड़ी कंपनियों में पैसा लगाया जाना था। पूछताछ के दौरान अर्पिता ने बताया कि उसकी योजना एक-दो दिन में उसके घर से नकदी के ढेर को हटाने की थी, लेकिन एजेंसी के छापे ने योजना को विफल कर दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button