ब्रेकिंगः खजाना क्वींन अर्पिता मुखर्जी का ड्राइवर मिला लेकिन लग्जरी कार गायब, उगले ये राज, जानें क्या-क्या कहा

Treasure Queen Arpita Mukherjee's driver found but luxury car missing, spilled these secrets

कोलकाता। (Treasure Queen Arpita Mukherjee’s driver found but luxury car missing, spilled these secrets) शिक्षकभर्ती घोटाला की आरोपी अर्पिता मुखर्जी के ड्राइवर प्रणब भट्टाचार्य ने इस बात की पुष्टि की है कि कई लग्जरी कार पिछले तीन महीनों से गायब हैं। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ होंडा सिटी में उन्हें घुमाने की जिम्मेदारी थी। उन्हें कभी भी बाकी कारों को चलाने की अनुमति नहीं दी गई थी।

(Treasure Queen Arpita Mukherjee’s driver found but luxury car missing, spilled these secrets) एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उसने यह बात कही है। उसने यह भी बताया कि पार्थ चटर्जी कभी-कभी उनसे मिलने आते थे। ड्राइवर ने कहा कि हाल ही में निलंबित हुए मंत्री को उनके घर में प्रवेश करते देखा था।

(Treasure Queen Arpita Mukherjee’s driver found but luxury car missing, spilled these secrets) भट्टाचार्य ने आगे कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी उनसे इस संबंध में पूछताछ की है। अर्पिता के ड्राइवर ने कहा, “जब ईडी अधिकारी आए तो मैं वहां मौजूद था।

(Treasure Queen Arpita Mukherjee’s driver found but luxury car missing, spilled these secrets) उन्होंने मुझे अंदर बैठने के लिए कहा और मुझे इंतजार कराया। उन्होंने मेरा फोन लिया और अर्पिता के ठिकाने के बारे में पूछा।“ उसने कहा कि ईडी अधिकारियों को अपना फोन नंबर दिया है। जब भी उसे बुलाया जाएगा, वह उनसे मिलने जाएगा।

अर्पिता की 4 लग्जरी कारें गायब

(Treasure Queen Arpita Mukherjee’s driver found but luxury car missing, spilled these secrets) सूत्रों ने इस बात का खुलासा किया कि पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी ने बताया कि कोलकाता के डायमंड सिटी परिसर में उनके आवास से चार लग्जरी कारें गायब हैं। ईडी द्वारा अर्पिता को फ्लैट से गिरफ्तार किए जाने के बाद से कारें गायब हैं। अधिकारी फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के जरिए लापता कारों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

(Treasure Queen Arpita Mukherjee’s driver found but luxury car missing, spilled these secrets) बता दें कि ईडी ने 22 जुलाई को पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी के “करीबी सहयोगी“ अर्पिता मुखर्जी के आवास से 21.90 करोड़ रुपए नकद बरामद किए। जांच एजेंसी ने 56 लाख रुपए की विदेशी मुद्रा और 76 लाख रुपए का सोना भी बरामद किया है।

(Treasure Queen Arpita Mukherjee’s driver found but luxury car missing, spilled these secrets) ईडी ने पहली छापेमारी के कुछ ही दिन के बाद अर्पिता मुखर्जी के दूसरे अपार्टमेंट से 28.90 करोड़ रुपए नकद, 5 किलो से अधिक सोना और कई दस्तावेज बरामद किए हैं। पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी को 3 अगस्त तक ईडी की हिरासत में भेज दिया गया है।

Back to top button