CG News: देश के CJI से CM बघेल ने की सौजन्य मुलाकात, आज हिदायतुल्लाह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के समारोह में शामिल होंगे एनवी रमनाCG News: देश के CJI से CM बघेल ने की सौजन्य मुलाकात, आज हिदायतुल्लाह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के समारोह में शामिल होंगे एनवी रमना
CG News: देश के CJI से CM बघेल ने की सौजन्य मुलाकात, आज हिदायतुल्लाह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के समारोह में शामिल होंगे एनवी रमना

रायपुर। भारत के मुख्य न्यायाधीश( CJI) एनवी रमना कल शाम राजधानी रायपुर पहुंचे। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होटल बेबीलॉन केपिटल पहुंचकर न्यायमूर्ति रमणा से सौजन्य मुलाकात की और उनका शाल और प्रतीक चिन्ह भेंटकर स्वागत किया।

गौरतलब है की एनवी रमना आज हिदायतुल्लाह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे। सीजेआई के अलावा आंध्रप्रदेश हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस प्रशांत मिश्रा भी समारोह में शामिल होंगे। साथ ही दर्जनभर राज्यों के हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस भी समारोह में खास मेहमान होंगे।

मंत्रालय और पुलिस सूत्रों के अनुसार उन्हें स्टेट गेस्ट का दर्जा दिया गया है। इस वजह से कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए है। समारोह में शामिल होने के बाद वे विमान से दोपहर 12.25 बजे विशाखापट्‌टनम के लिए रवाना होंगे। वे डेढ़ बजे विशाखापट्‌टनम पहुंचेंगे। एनवी रमना वहां भी किसी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net