झारखंड के 3 कांग्रेस विधायकों की गाड़ी से भारी मात्रा में रुपए बरामद, नोट गिनने के लिए लगाई गई मशीन

रांची। झारखंड से कांग्रेस के तीन विधायकों को देर रात पुलिस ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में रोका। उनके वाहन से भारी मात्रा में नकदी बरामद की गयी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक खुफिया सूचना के आधार पर जिस वाहन में विधायक इरफान अंसारी, राजेश कच्चाप और नमन बिक्सल कोंगरी सवार थे, उसे पांचला पुलिस थाना क्षेत्र में रानीहाटी में राष्ट्रीय राजमार्ग-16 में रोका गया।

हावड़ा के पुलिस अधीक्षक स्वाति भांगलिया ने कहा कि हमें सटीक सूचना मिली थी कि एक कार में भारी मात्रा में पैसा ले जाया जा रहा है। हमने वाहनों की तलाशी शुरू कर दी और इस कार को रोका, जिसमें तीन विधायक सवार थे। कार से बड़ी मात्रा में नकदी बरामद की गयी। एसपी ने कहा कि नकदी गिनने के लिए मशीन मंगायी जा रही है। विधायकों से भी धन के स्रोत और इसे कहां ले जाया जा रहा था, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है। अंसारी जामताड़ा से विधायक हैं जबकि कच्चाप रांची जिले में खिजरी तथा कोंगारी सिमडेगा जिले के कोलेबिरा से विधायक हैं।

ये भी पढ़ें : काम की खबर : एक अगस्‍त से बदलने जा रहे हैं ये नियम, जानें आपकी जेब पर क्या पड़ने वाला है असर

भाजपा ने साधा निशाना

भाजपा के राज्य महासचिव आदित्य साहू ने निशाना साधते हुए कहा कि जब से जेएमएम-कांग्रेस गठबंधन सरकार सत्ता में आई है, भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। इससे पहले भी झारखंड में-अधिकारियों के घरों में बड़ी मात्रा में नकदी पकड़ी गई थी। वे जनता की गाढ़ी कमाई का इस्तेमाल दूसरे कामों में करते हैं। पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और यह सामने आया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button