किस मंत्री के भतीजे की गुंडई से आगबबूला है पूरा कोलर गांव..?

0 लोकु उर्फ़ लोकेश कोशले पर कार्रवाई करने से पुलिस भी घबराई

रायपुर। विशेष संवादाता /टीआरपी
एक मंत्री के भतीजे ने ऐसा क्या कर दिया है कि आमजनों की रक्षक पुलिस भी खामोश है और मंत्री ने भी पूरे गांव की नाराजगी को हंसी में टाल दिया है। मामला राजधानी से लगे अभनपुर के गांव कोलर का है, जहां की महिला, बुज़ुर्ग से लेकर सरपंच तक की चप्पलें घिस गईं, मंत्री के कथित भतीजे पर कार्रवाई की गुहार लगाते। लेकिन समाचार लिखे जाने तक लोकु उर्फ़ लोकेश कोशले और उसके साथियों का आतंक थमा नहीं है। थाना पुलिस खुद का हाथ बंधा होने की बात करके ग्रामीणों की शिकायत लेने और कार्रवाई करने से इंकार कर चुकी है।

इस बात से व्यथित ग्रामीण जब सोमवार को मंत्री शिव डहरिया से न्याय की गुहार लगाने और लोकु के आतंक से मुक्ति के लिए बंगले पहुंचे तो भी कोलर के रहवासियों को निराशा ही हाथ लगी। उलटा मिडिया ने जब मंत्री डहरिया से लोकु उर्फ़ लोकेश कोशले के सम्बन्ध में सवाल और उससे मंत्री का रिश्ता पूछा तो डहरिया ने सहजता से कहा आप लोगों से भी मेरी पहचान है तो क्या आप मेरे नाम से कुछ भी करेंगे, तो मेरा दोष होगा..? इस सवाल से क्षुब्ध होकर कोलर गांव के ग्रामीणों ने अब मंत्री के कथित भतीजे लोकु कोशले ( छाछनपैरी, अभनपुर )की गुंडागर्दी, के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आज दूसरे दिन भी कोलर गांव में बड़ी संख्या में लोग एकत्र होकर मंत्री शिव डहरिया के भतीजे के खिलाफ प्रदर्शन किया।

कोलर गांव के सरपंच और ग्रामीणों का कहना है कि लोकू कोसले मंत्री शिव डहरिया की धौंस दिखाकर परेशान करता है। अभनपुर थाने में शिकायत के बावजूद भी लोकू कोसले के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो रही है। यही वजह है कि गांव वाले काफी गुस्से में हैं। समाचार लिखे जाने तक शिकायत के आधार पर कोई कार्रवाई आरोपी लोकु पर नहीं की गई थी।

Back to top button