पात्रा चॉल घोटाला: संजय राउत की पत्नी ईडी के सामने आज होंगी पेश, आमने-सामने बैठाकर हो सकती है पूछताछ

Patra Chawl Ghatola: Sanjay Raut's wife will appear before ED today, may be interrogated face to face

मुंबई। (Patra Chawl Ghatola: Sanjay Raut’s wife will appear before ED today, may be interrogated face to face) पात्रा चॉल घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा शनिवार को ईडी के सामने पेश होंगी। ईडी के मुताबिक कि वर्षा राउत के खाते में लेन-देन के बाद समन जारी किया गया। माना जा रहा है कि ईडी के अधिकारी दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकते हैं।

(Patra Chawl Ghatola: Sanjay Raut’s wife will appear before ED today, may be interrogated face to face) प्रवर्तन निदेशालय पात्रा चॉल घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राउत को गिरफ्तार करने के बाद उनके संपर्क तलाशने में जुटा है। खासतौर पर प्रवीण राउत, सुजीत पाटकर और राउत की पत्नी वर्षा राउत का एक-दूसरे से क्या संबंध हैं, इसकी छानबीन चल रही है। इसी क्रम में ईडी ने मंगलवार को मुंबई में दो स्थानों पर छापे मारे।

(Patra Chawl Ghatola: Sanjay Raut’s wife will appear before ED today, may be interrogated face to face) सूत्रों का कहना है कि ईडी ने दीवान बिल्डर्स के बांद्रा दफ्तर और दूसरा बांद्रा में ही नेशनल हेराल्ड केस में छापा मारा। ईडी अधिकारी पता लगाने में जुटे हैं कि संजय राउत और उनकी पत्नी वर्षा राउत के बैंक खाते में पैसे कैसे ट्रांसफर किए गए। आरोप है कि प्रवीण राउत ने संजय राउत और उनके रिश्तेदारों के खाते में 1.6 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए थे।

Back to top button