DID Super Moms 2022 : छत्तीसगढ़ की कंटेस्टेंट अनिला राजन दिखा रही हैं अपना जलवा, जजों द्वारा मिल रहे शानदार कमेंस, विनर बनने की रेस में काफी नजदीक!
DID Super Moms 2022 : छत्तीसगढ़ की कंटेस्टेंट अनिला राजन दिखा रही हैं अपना जलवा, जजों द्वारा मिल रहे शानदार कमेंस, विनर बनने की रेस में काफी नजदीक!

रायपुर। रियलिटी शो ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ के नए सीजन में रोजमर्रा की दौड़ धुप के बाद अब सभी सुपर मॉम्स अपने परफोर्मेंस के साथ डीआईडी के स्टेज पर उतरी है और ये अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है। इनमे से ही एक छत्तीसगढ़ की कंटेस्टेंट है अनिला राजन। जो अपने शानदार डांस से सबका दिल जीत रही है। वहीं उनकी प्यारी-प्यारी बाते सभी को अच्छी लगाने लगी है।

बात करे उनकी डांस की तो वो बहुत कमाल की परफोरमर है। उन्होंने अखिया मिलाऊ कभी अखिया चुराई, प्यार हुआ चुपके से, दगल-दगल जैसे कई गानों में अपने सुपर डांस से जजों को खुश कर रही है। वहीं उनके पति पर्दिस राजन भी उनका बखुभी साथ निभा रहे है। दोनों की जोड़ी डीआईडी सुपर मॉम्स के मंच पर बहुत चर्चे में है। पति-पत्नी के बीच हो रही नोक-छोक का मजा जजों के साथ दर्शक भी उठा रहे है।

बहुत अच्छे- अच्छे कमेंट्स अनिला राजन को जज रेमो डिसूजा के द्वारा मिल रहे है। वहीं बात करें जज उर्मिला मातोंकार और भाग्यश्री की तो वे भी उन्हें बहुत ज्यादा अप्रिशिएट कर रही है।

अनिला राजन महज साढ़े तीन साल की उम्र से ही डांस के लिए कड़ी महेनत कर रही है। उन्होंने अपने नित्य की शुरुआत भरत नाट्यम से किया और शादी के बाद भी अपने जज्बे को कायम रखा। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है जिसमे वो बताती है की उनके पति ने उन्हें बहुत ज्यादा स्पोर्ट किया है। साथ ही कहती है मेरे पति में सारी अच्छाइयाँ है, लेकिन एक ही चीज की कमी रोमांस।

बता दें कल यानि शनिवार 6 अगस्त को अनिला राजन डीआईडी सुपर मॉम्स के स्टेज पर फिल्म दगल के गाने पर बेहतरीन परफॉर्म किया जिसमे उन्हें सभी जजों ने काफी अच्छे कमेंट्स दिए। जज भाग्य-श्री ने अनिला के पर्फोमन्स पर कहा आपने दिखा दिया की मेहनत और लगन से एक औरत कहा से कहा पहुंच सकती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net