शिक्षा के मंदिर में फिर हुई शर्मशार करने वाली घटना

सूरजपुर। यहां के एक स्कूल में गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां प्रिंसिपल के ऊपर दो नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है, परिजनों की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है। इधर इस घटना से नाराज परिजनों ने स्कूल के संचालक की पिटाई कर दी।

दरअसल यह पूरा मामला सूरजपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां दो महिलाएं अपनी 10 और 12 साल की बच्चियों के साथ थाना पहुंची और उन्होंने आरोप लगाया कि एक निजी स्कूल का प्रिंसिपल कमलेश्वर कुर्रे स्कूल में उनकी बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करता है, पीड़ित परिजनों ने बताया कि उनकी बच्चियां स्कूल से रोते हुए घर आई और अपनी आपबीती बताई।

गिरफ्तार प्रिंसिपल और पिटाई के डर से भाग रहा संचालक

परिजनों को देख भाग गया प्रिंसिपल

पीड़ित छात्रा की मां घटना की शिकायत करने के लिए स्कूल गई लेकिन उसे देखकर प्रिंसिपल स्कूल से भाग गया और जब पीड़ित की मां स्कूल की छात्राओं से मिली तो उन्होंने बताया कि प्रिंसिपल कामेश्वर कुर्रे स्कूल की अन्य कई लड़कियों के साथ भी ऐसी अश्लील हरकत कर चूका है, जिसकी वाइस रिकॉर्डिंग पीड़ित की मां ने अपने मोबाइल पर कर ली।

शिकायत के बाद प्रिंसिपल गिरफ्तार

स्कूल से निकलने के बाद पीड़ित छात्राओं की मां कोतवाली थाना पहुंची और लिखित में शिकायत दर्ज कराई। इस प्रकरण में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है।

स्कूल संचालक के खिलाफ फूटा गुस्सा

इस पूरे मामले को लेकर दिनभर कोतवाली में हंगामा होता रहा, और शाम तक पीड़ित बच्चों के परिजनों का गुस्सा स्कूल संचालक पर फूट पड़ा और उन्होंने स्कूल संचालक कि सरेआम पिटाई कर दी, वहीं इस घटना के बाद पीड़ित बच्चियों में दहशत व्याप्त है। बता दें कि आरोपी प्रिंसिपल पर पहले भी शिकायत की जा चुकी है, लेकिन शिकायतकर्ता के आवेदन वापस लेने की वजह से पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा सकी थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर