रायपुर। मुख्यमंत्री के आह्वाहन पर पुरे प्रदेश में मनाये जा रहे हमर तिरंगा अभियान कार्यक्रम पर जनसम्पर्क विभाग द्वारा दो वीडियो फिल्म का निर्माण किया गया है। इस फिल्म को आज शुक्रवार को सीएम बघेल अपने निवास कार्यालय से लॉन्च किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि कल 11 अगस्त से पुरे प्रदेश में स्वतंत्रता सप्ताह के अंतर्गत ‘हमर तिरंगा अभियान’ की शुरुआत हो चुकी है। इस अभियान के तहत हर गाँव हर घर में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जा रहा है। इस अभियान के माध्यम से छत्तीसगढ़ के लोग स्वतंत्रता सेनानियों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त कर रहे हैं। जिनके संघर्षों और बलिदानो से देश आज़ाद हुआ और हमें स्वतंत्रता मिली।

सभी फहराए अपने अपने घरों में तिरंगा

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के नागरिकों से पुनः अपील करते हुए कहा कि ‘हमर तिरंगा अभियान’ के माध्यम से छत्तीसगढ़ के लोग अपनी राष्ट्रीय एकजुटता पर भी अपने गर्व को व्यक्त कर रहे हैं। जनसंपर्क विभाग ने इस मौके पर फिल्म का निर्माण किया है। मैं इस फिल्म को आमजनता के लिए लोकार्पित करते हुए पूण अपील करता हूं कि आप सभी शासकीय-अशासकीय दुकानों मकानों घरों में राष्ट्रीय ध्वज अवश्य फहराए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर