ई-रिक्शा चालक को मारे 17 थप्पड़

नोएडा। सोशल मीडिया पर ई-रिक्शा चालक को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए थप्पड़ मारती एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना नोएडा के फेज-2 के सेक्टर 110 स्थित मार्केट की बताई जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग महिला की आलोचना कर रहे हैं।

नोएडा में कार में ई-रिक्शा की हल्की सी साइड लगने पर एक महिला ने जमकर हंगामा किया। गुस्साई महिला अपना आपा खो बैठी और ई-रिक्शा चालक के साथ गाली-गलौज करने लगी। इतना ही नहीं उसने 90 सेकंड में एक के बाद एक 17 थप्पड़ ई-रिक्शा चालक को जड़ दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि एक गरीब को इस तरह पीटना कहां का इंसाफ है। एक महिला बीच सड़क पर रिक्शे वाले को पीट रही है, भद्दी भद्दी गालियां दे रही है, हो सकता है रिक्शे वाले की गलती रही हो। लेकिन एक महिला का दिल तो ममता से भरा होता है, फिर वो ऐसा कैसे कर सकती है। नोएडा पुलिस संज्ञान लीजिए, ये गरीब भी इंसान है।

नोएडा पुलिस ने की कार्रवाई

इस ट्वीट के जवाब में सेंट्रल नोएडा के DCP ने लिखा है कि “उक्त प्रकरण में ई-रिक्शा चालक की शिकायत पर तत्काल थाना फेस 2 पुलिस द्वारा महिला को थाना पर लाया गया था तथा रिक्शा चालक की तहरीर के आधार पर उक्त महिला के विरुद्ध थाना फेस-2 नोएडा पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर