नई दिल्ली। देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एक बार फिर कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और कहा है कि आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहेंगी। सोनिया गांधी को हाल ही में कोरोना हुआ था। 10 अगस्त को प्रियंका गांधी ने भी कहा था कि वो फिर से कोरोना संक्रमित हो गई हैं।

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा था कि आज फिर से कोविड से संक्रमित हो गई। घर में आइसोलेट रहूंगी और सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगी। प्रियंका गांधी 3 महीने के अंदर दूसरी बार कोविड पॉजिटिव हुई हैं। जून में उनको कोरोना हुआ था। हालांकि तब उनको हल्के लक्षण थे। मंगलवार शाम को सीनियर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी कहा था कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं ।

ये भी पढ़ें : नहीं थम रहा ‘लाल सिंह चड्ढा’ का विरोध, फिल्म के बहिष्कार की मांग

सोनिया गांधी को भी जून के महीने में कोरोना वायरस हुआ था। पॉजिटिव होने के बाद उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। उनको फंगल इंफेक्शन भी हुआ था। उन्हें 12 जून को दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी नाक से खून आने लगा था। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं, वो कोविड 19 पॉजिटिव हैं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ। वह जल्दी ठीक हो जाएं, उनके अच्छे स्वास्थ्य और कुशलक्षेम के लिए प्रार्थना करता हूँ।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर