सीएम ने भाजपा पर किया जम कर कटाक्ष, बोलें लोगो को गुमराह करती है भाजपा
C.M Bhupesh Baghel

रायपुर। कांग्रेस द्वारा आयोजित गौरव यात्रा का नेतृत्व करने सीएम भूपेश बघेल अपने विधानसभा क्षेत्र पाटन के लिए रवाना हुए। पाटन विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर जम कर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा के नेता प्रतिपक्ष बदले जाने से लेकर अन्य कई मुद्दों पर भाजपा पर कटाक्ष किया।

आतंरिक स्वतंत्रता कहां है ?

सीएम ने भाजपा के नेता प्रतिपक्ष बदले जाने को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि उनका आंतरिक लोकतंत्र कहां है? वर्तमान नेता प्रतिपक्ष पर विधायक दल को विश्वास नहीं है, और जो बनाने वाले हैं, उन पर भी विधायक दल का विश्वास नहीं है। भाजपा लोकतंत्र की दुहाई देती है, लेकिन ये लोग लोकतंत्र को मानते नहीं हैं।

लोगो को गुमराह करती है भाजपा

विभाजन विभीषिका दिवस पर कांग्रेस पर लगाए गए आरोपों पर मुख्यमंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी से मेरा एक सवाल है। संघ के कार्यालय में हिंदू राष्ट्र का जो नक्शा है, उसमें कौन-कौन से देश शामिल हैं? पाकिस्तान, अफगानिस्तान और पड़ोसी देश भी हैं। एक तरफ अखंड भारत के नक्शे को रखे हैं, और दूसरी तरफ क्या कहते हैं कि मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दिया जाए। ये एक तरफ कहते हैं मुसलमान पाकिस्तान चले जाएं और दूसरी तरफ उसको अखंड भारत में मिला लिया जाए। ये गोरखधंधा क्यों कर रहे हैं। आप अखंड भारत बनाना चाह रहे हैं, तो वो यहीं आ जाएगा और आज जितनी जनसंख्या है उससे ज्यादा हो जाएगी तो तुम्हारे अखंड भारत का क्या होगा। तो यह लोग गुमराह करने का कार्य करते हैं।

अपनी पार्टी का विश्वास पहले अर्जित करें साव

भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव द्वारा सरकार के सभी कामकाज केवल कागजों में होने के लगाए गए आरोप पर सीएम ने कहा कि अभी तो अध्यक्ष बने हैं। हमने उनको बधाई दी है। जिस दल के वे अध्यक्ष बने हैं, उस पार्टी के नेताओं का वे पहले विश्वास अर्जित कर लें और नेताओं को एक सूत्र में पिरो लें उसके बाद बात करें।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर