प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने की पत्रकारवार्ता, बोले कार्यकर्ताओं के उत्साह से खिलेगा कमल

रायपुर। प्रदेश भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष अरुण साव ने आज भाजपा मुख्यालय में पत्रकारवार्ता को सम्बोधित किया। पत्रकार वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष के साथ पूर्व मंत्री राजेश मूणत समेत कई भाजपा नेता उपस्थित थे। अपने संबोधन की शुरुआत में पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक बहुत छोटे कार्यकर्ता को प्रदेश अध्यक्ष की ज़िम्मेदारी सौंपी है। मैं पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद देता हूँ। मैं भरोसा दिलाता हूं, अपने छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं के भरोसे पर मैं परिश्रम की पराकाष्ठा करूंगा। सभी नेता कार्यकर्ताओं को साथ लेकर भारतीय जनता पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करूंगा।

कार्यकर्ताओं के उत्साह से 2023 में कमल खिलेगा

भाजपा के नये अध्यक्ष अरुण साव ने कार्यकर्ताओ द्वारा किये गए स्वागत और बधाई संदेशों को लेकर कहा कि प्रदेश के हर कोने से बधाई संदेश प्राप्त हुआ है। कार्यकर्ताओ में उत्साह है। बरसते हुए पानी में जो जोश और उत्साह दिखा है, इस बात से ये साबित होता है कि कार्यकर्ताओ के उत्साह से 2023 में निश्चित रूप से कमल खिलेगा। प्रदेश अध्यक्ष के नाते मैं हर एक कार्यकर्ता के साथ खड़ा हूँ। हर एक कार्यकर्ता के साथ मैं कंधे से कंधा मिला कर जो ज़िम्मेदारी मिली है उसका निर्वहन करूंगा।

पूरे दमखम से लड़ेंगे ना डरेंगे ना झुकेंगे

भाजपा में बड़े नेता या बड़े चेहरे पर लगातार उठ रहे सवाल पर अरुण साव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में इतने बड़े बड़े नेता हैं सब लोग मिलकर काम करेंगे और पार्टी जिसको जो जिम्मेदारी देगी वह जिम्मेदारी को संभालने सक्षम है। कार्यकर्ताओं का केवल अभी एक ही लक्ष्य है 2023 में कमल खिलाना है। हम चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है और पूरे दमखम से लड़ेंगे ना डरेंगे ना झुकेंगे और दमखम से लड़ाई लड़ेंगे 2023 में कमल खिलाएंगे।

भाजपा ने किये हैं आदिवासियों के लिए बहुत से काम

आदिवासी अध्यक्ष को हटाए जाने के कांग्रेस के आरोपों पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस बेबुनियाद आरोप लगा रही है, भाजपा ने आदिवासी समाज को आगे बढ़ाने के लिए जितना काम किया है, कांग्रेस कभी नहीं कर सकती। राष्ट्रपति से लेकर छत्तीसगढ़ की राज्यपाल तक आदिवासी हैं, केंद्रीय मंत्री आदिवासी हैं।

सारी योजनाएं कागज़ों पर हैं

प्रधानमंत्री द्वारा प्रदेश सरकार के गोधन योजना की तारीफ़ को लेकर उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ की सारी योजनाएं केवल कागज पर है धरातल में सरकार की सारी योजनाएं फेल है और इसलिए छत्तीसगढ़ की जनता समझ गई है। छत्तीसगढ़ का भविष्य केवल भारतीय जनता पार्टी के हाथों में सुरक्षित होगा। छत्तीसगढ़ केवल भारतीय जनता पार्टी के हाथों आगे बढ़ेगा, इनके दिखावे और खोखली बातों पर जनता नहीं आने वाली है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर