बृजमोहन और अजय चंद्राकर ने सरकार पर साधा निशाना

रायपुर। पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। भाजपा की पत्रकार वार्ता में विधायक बृजमोहन ने कहा कि सरकार ने जो छत्तीसगढ़ सहकारिता संसोधन विधेयक लाया, वह लोकतंत्र की हत्या है। संसोधन विधेयक पर दस्तखत नहीं करने की मांग हम राज्यपाल से भी करेंगे, क्योंकि इसके माध्यम से सहकारी समितियों, पैक्स के अधिकार सरकार छीनना चाह रही है।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 5 नए जिले बनाए मगर इन 5 जिलों में 15 अगस्त को झंडा फहराने के लिए अतिथियों की घोषणा नहीं की गई। सरकार को बताना चाहिए कि वो जिले बने भी है कि नहीं? सरकार डरी और घबराई है।

भाजपा के प्रमुख प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कहा, मोदी सरकार कुछ क्षेत्रों को कॉपरेटिव के लिए रखना चाहती है। हर गांव में पैक्स मॉडल पर काम हो रहा है, लेकिन प्रदेश सरकार ने सहकारी समितियों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मनोनयन और लोकतंत्र की हत्या के लिए नियमों में संसोधन किया और संसोधन विधेयक लाया है।

चंद्राकर ने आरोप लगाया कि सरकार पिछले दरवाजे से सत्ता में कब्जा करना चाहती है और विभिन्न जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नियुक्त किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में सहकारिता बचेगी, अब इस पर संशय है। बीजेपी जिस स्तर पर हो, लड़ाई लड़ेगी। पीसी के दौरान पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यह सरकार लोगों के चुनावी अधिकार को समाप्त कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर