रायपुर। (Mission 2023: Amit Shah and Nadda will come to Raipur; will meet the status of the organization and the people of the society) भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अगस्त के अंतिम सप्ताह या सितंबर के शुरुआती सप्ताह में छत्तीसगढ़ दौरे पर रायपुर आएंगे। दोनों ही नेताओं के आने का मकसद बीजेपी के मिशन 2023 के तहत प्रदेश में भाजपा की सत्ता वापसी की स्थिति को टटोलना। हालांकि संगठन दोनों के ही दौरों को एक सामान्य प्रक्रिया बता रहा है।

(Mission 2023: Amit Shah and Nadda will come to Raipur; will meet the status of the organization and the people of the society) भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा प्रदेश में भाजपा की स्थिति का जायजा लेने खुद पहुंच रहे हैं। नड्‌डा प्रदेश स्तर के नेताओं से तो मिलेंगे। साथ ही बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से भी मुखातिब होंगे। दूसरी तरफ शाह का दौरा, मोदी सरकार के अब तक के काम काज के प्रचार और प्रदेश में केंद्रीय योजनाओं की स्थिति की समीक्षा से संबंधित है। वो अलग-अलग समाज के लोगों से भी मुलाकात करेंगे।

26 से 28 के बीच कार्यक्रम

(Mission 2023: Amit Shah and Nadda will come to Raipur; will meet the status of the organization and the people of the society) पूर्व सीएम और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने मीडिया को बताया कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा तय है। हो सकता है वो 26 -27 को आएं या 27-28 अगस्त को आएं। उनका दो दिन का प्रवास रहेगा। वो बूथ में जाएंगे, मंडल स्तर तक जाएंगे, जिले में जाएंगे, प्रदेश के कोर ग्रुप से बात करेंगे। दो दिनों तक प्रदेश में रहेंगे।

(Mission 2023: Amit Shah and Nadda will come to Raipur; will meet the status of the organization and the people of the society) डॉ रमन सिंह ने कहा कि इसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कार्यक्रम निर्धारित है। वो भी आएंगे और समाज के सभी वर्गों के साथ बात करेंगे। विकास की गौरवशाली यात्रा जो मोदी जी के नेतृत्व में देश ने देखी है, जो परिवर्तन आया उस पर वो बात करेंगे। आने वाले दिनों में भारत शीर्ष स्थान पर पहुंचेगा। देश में बदलाव का काम हो रहा है। आकांक्षी जिलों पर काम किया गया, इस पर अमित शाह चर्चा करेंगे।