दुर्ग। प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल की सरकारी गाड़ी से वाहन चालक ने बाइक सवार दो युवकों को ठोकर मार दी। दुर्घटना के शिकार हुए युवकों में जहां एक की मौके पर मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और चालक को गिरफ्तार कर गाड़ी जब्त कर ली है। जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त गाड़ी में मंत्री जयसिंह अग्रवाल मौजूद नहीं थे।

थाना घेराव होने पर हरकत में आई पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार वाहन चालक ने बाइक सवार को ग्राम लोहरसी और तर्रा के बीच बुधवार को ठोकर मार दी और फरार हो गया था, लेकिन स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर पाटन थाने का घेराव किया जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और कार को जप्त कर चालक को पकड़ लिया। गिरफ्तारी से पूर्व लोगों ने करीब डेढ़ घंटे तक पाटन थाने को घेर कर रखा था। थाना घेराव की खबर लगते ही पाटन एसडीओपी देवांश सिंह राठौर, टीआई समेत पुलिस बल मौके पहुंच गई। जिसके बाद लोगों को काफी देर तक समझाइश दे कर घेराव खत्म कराने का प्रयास किया गया लेकिन सभी चालक की गिरफ्तारी की मांग कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

राज्य गैरेज अधीक्षक ने मांगा जवाब

वहीं इस मामले में अब स्टेट गैरेज अधीक्षक ने राजस्व मंत्री के निज सहायक से इसका जवाब मांगा है कि किन परिस्थितियों और किसकी अनुमति से सरकारी वाहन रायपुर से दुर्ग पहुंची। मंत्री की गैरमौजूदगी में वाहन चालक कैसे वाहन लेकर दुर्ग पहुंच गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर