Horoscope 10 December 2022 : इन राशि वालों को रोजी- रोजगार में मिलेगी तरक्की, पढ़ें अपना भविष्यफल
Horoscope 10 December 2022 : इन राशि वालों को रोजी- रोजगार में मिलेगी तरक्की, पढ़ें अपना भविष्यफल

टीआरपी डेस्क। 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं।

आज का राशिफल-

मेष-भौतिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि होगी। घर में कुछ भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी हो सकती है। कुछ खुशहाल समाचार मिल सकता है। शुभ संस्‍कार हो सकते हैं। मां का स्‍वास्‍थ्‍य सुधार की ओर जाएगा। प्रेम की स्थिति बहुत अच्‍छी रहेगी। संतान आपकी आज्ञा का पालन करने और कामयाबी की ओर जाएगी। शत्रुओं से भी लाभ होता दिख रहा है।

वृषभ-पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। किसी महिला की मदद के कारण आप उत्‍थान की ओर जा रहे हैं। पुरुष हैं तो महिला के सहयोग से, महिला हैं तो पुरुष के सहयोग से। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और संतान की स्थिति पहले से बहुत अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्ट‍िकोण से भी कुछ शुभ संकेत दिख रहे हैं।

मिथुन-रुपए-पैसे में बढ़ोत्‍तरी दिख रही है। कुटुम्‍बीजनों में वृद्धि होगी। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी पहले से बेहतर है। एक शुभ संकेत दिख रहा है लेकिन अभी निवेश करने से बचें।

कर्क-आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से काफी अच्‍छा दिख रहा है। प्रेम और संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी आप शुभ दिख रहे हैं। मानसिक चंचलता पर नियंत्रण रखें। बाकी सब ठीक है।

सिंह-स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बहुत अच्‍छा है लेकिन फैशन इत्‍यादि में खर्च से परेशान हो सकते हैं। सिरदर्द थोड़ा परेशान कर सकता है। अज्ञात भय होगा। प्रेम और संतान की स्थिति पहले से बेहतर है। व्‍यापार आपका सही दिख रहा है।

कन्‍या-आय में आशातीत बढ़ोत्‍तरी होगी। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। मन प्रफुल्लित रहेगा। प्रेम की स्थ्‍िाति बहुत अच्‍छी रहेगी। एक खुशहाल समय दिख रहा है।

तुला-शासन-सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। पैतृक सम्‍पत्ति में इजाफा होगा। कोर्ट-कचहरी में विजय मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य बहुत बढ़िया है। प्रेम और संतान की स्थिति प्रफुल्लित करने वाली होगी। व्‍यापार आपका सही दिख रहा है।

वृश्चिक-व्‍यापार में लाभ होगा। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। परिस्थितियां अनुकूल बनेंगी। यात्रा में लाभ होगा। भाग्‍यवश कुछ काम बनेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार बहुत बढ़िया दिख रहा है।

धनु-चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। तबीयत खराब होने की आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार सही चलता रहेगा।

मकर-जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। प्रफुल्लित करने वाला समय है। प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात होगी। संतान, प्रेम, व्‍यापार, स्‍वास्‍थ्‍य सब बहुत अद्भुत है।

कुंभ-शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति बहुत अच्‍छी है। व्‍यापार भी अच्‍छा दिख रहा है।

मीन-मानसिक चंचलता पर नियंत्रण रखें। भावनाओं पर काबू रखें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं हो सकती है लेकिन अत्‍यधिक प्रेम के चलते ये होगा। संतान ठीक-ठाक, स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, व्‍यापार सही चलता रहेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net