शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक बेहद अनोखा मामला सामने आया है। यहां के लाइनमैन का चालान काटना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। ट्रैफिक पुलिस ने लाइनमैन का छह हजार रुपए का चालान काट दिया। तो वहीं गुस्साए बिजली कर्मी ने पुलिस स्टेशन की बिजली काट दी। क्योंकि थाने पर 56 हजार रुपए का बिजली बिल बकाया था। थाने की बिजली काटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार यह मामला शामली जिले के थाना भवन का बताया जा रहा है। 42 सेकंड के इस वीडियो में एक बिजली कर्मी थाना भवन के बाहर लगे बिजली के खंभे पर चढ़ कर थाने कि लाइट कनेक्शन काटते हुए नजर आ रहा हैं।

तनख्वा 5 हजार रुपए, चालान काट दिया 6 हजार का,

जानकारी के अनुसार लाइनमैन मेहताब संविदा कर्मी है और उसकी तनख्वाह मात्र 5 हजार रुपये है। लेकिन ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसका 6 हजार रुपए का चालान काट दिया। बताया जा रहा है कि लाइनमैन मेहताब लाइन चेक करके बाइक से वापस जा रहा था, तभी रास्ते में ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोक लिया और हेलमेट के लिए पूछा। लाइनमैन ने कहा कि मैं बिजली लाइन देख कर आया हूं, आगे से हेलमेट का इस्तेमाल करूंगा। लेकिन पुलिस ने उसकी एक ना सुनी और चालान काट दिया।

लाइनमैन ने काटी पुलिस स्टेशन की लाइट

लाइनमैन ने कहा कि मैं बिजली की लाइन देख कर आया हूं। लेकिन पुलिस ने यह कहते हुए उसका चालान काट दिया की बिजली विभाग के कर्मचारी लूट का खसोट करते हैं और अधिक बिल भेजते हैं इसलिए बिजली कर्मचारी हैं, तो चालान जरूर काटे जाएंगे। चालान काटने से गुस्साए लाइनमैन ने थाने का बिजली कनेक्शन काट दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर