सोनाली फोगाट की मौत का ड्रग कनेक्शन ! पॉप किंग माइकल जैक्सन समेत इन सेलेब्स ने ड्रग ओवरडोज से तोड़ा दम

टीआरपी डेस्क। सेलिब्र‍िटी और ट‍िकटॉक स्‍टार सोनाली फोगाट की माैत के मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आ रहा है। पुलिस का कहना है, यह ड्रग ड्रिंक के जरिए उन्हें दिया गया था। ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्र‍िटी की मौत के बाद ड्रग कनेक्शन सामने आया हो। बॉलीवुड स्‍टार समेत हॉलीवुड के कई सितारों की मौत में ड्रग लेने का एंगल सामने आ चुका है। ये हैं हॉलिवुड के वो सितारे जिन्‍होंने ड्रग ओवरडोज के कारण इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

हॉलीवुड की एक्‍ट्रेस और मॉडल एना निकोल‍ स्मिथ की मौत 2007 में ड्रग ओवरडोज के कारण ही हुई थी। मौत के बाद जांच रिपोर्ट में कई तरह ड्रग एक साथ लेने की बात सामने आई थी। उनकी मौत का कारणों में मेथाडोन, क्‍लोरल हाइड्रेट और अन्‍य ड्रग शाम‍िल थे। इस लिस्‍ट मेंं एक पॉवरफुल स्‍लीप सिरप भी शामिल था जिसे नींद के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था।

अमेरिकन एक्‍ट्रेस और सिंगर विटनी ह्यूसटन की मौत 2012 में हुई थी। इस एक्‍ट्रेस की मौत की वज‍ह हार्ट डिजीज को बताया गया। मगर मामले की जांच में कोकीन लेने की बात सामने आई थी। एक्ट्रेस की मौत के बाद घर से ड्रग की कई बोतलें बरामद हुई थी।

अमेरिकी सिंगर और म्‍यूजिशियन जेनिस जॉप्‍ल‍िन की मौत में भी ड्रग कनेक्शन सामने आया था। 1970 में वो होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं। जांच रिपोर्ट में ड्रग के ओवरडोज की बात सामने आई थी।

पॉप किंग माइकल जैक्सन के मौत की वजह भी ड्रग का ओवरडोज ही थी। जिसका खुलासा जांच रिपोर्ट हुआ था। सिंगर की मौत पॉवरफुल एनेस्थेटिक ड्रग प्रोपॉफोल की वजह से हुई थी। मौत के करीब 6 हफ्ते से पहले से उनका अनिद्रा की बीमारी का इलाज जारी था। मौत के दिन उन्‍हें प्रोपोफोल दिया गया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर