रमदहा जलप्रपात

कोरिया। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले से कोरिया के भरतपुर विकासखंड के रमदहा जलप्रपात में घूमने आये लोगों में से 7 लोगों के डूबने की खबर है। सूत्रों के हवाले से जो खबर आ रही है उसके मुताबिक बचाव दल ने जलप्रपात में डूबे 2 लोगों को बाहर निकाला, इनमे से 1 की मौत हो गई, वहीं एक युवती की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

मध्यप्रदेश के सिंगौरली जिले के बैढ़न से दो परिवार के लोग पिकनिक मनाने आये थे। नहाते समय अचानक एक महिला गहरे पानी में डूबने लगी तो उसे बचाने पति सहित छ: लोग पानी में उतर गए। देखते-देखते सभी पानी की गहराई में चले गए। किसी तरह सातों में से पति-पत्नी को बाहर निकाला गया। डॉक्टरों ने पति को मृत घोषित कर दिया। मौके पर प्रशासनिक व पुलिस टीम मौजूद हैं। लापता लोगों को बचाने अभियान चल रहा है। जानकारी मिली है कि मध्यप्रदेश से करीब 15 लोग पिकनिक मनाने आए थे।

कोरिया कलेक्टर कुलदीप शर्मा सहित अन्य प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुँच चुके हैं। कलेक्टर ने कहा है कि प्रारंभिक तौर पर 7 लोगों के डूबने की जानकारी सामने आ रही है। पुलिस होमगार्ड की टीम बचाव और तलाश अभियान में जुटी है। दो लोगों को निकाला गया है, जिनमें एक युवती गंभीर है, जबकि एक अन्य को लेकर सूचना है कि उसकी मौत हो चुकी है। रमदहा जलप्रपात काफी गहरा है और यहां पूर्व में भी कई बार हादसे हो चुके हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर