बड़ी खबरः 50 क्विंटल पीडीएस का चावल पुलिस ने किया जप्त, दुकान संचालक को भेजा गया नोटिस

कोरबा। कोरबा की रामपुर पुलिस की टीम ने 50 क्विंटल पीडीएस का चावल जप्त किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्वराज माजदा वाहप में चावल का परिवहन किया जा रहा था। पुलिस ने चालक से चावल के संबंध में दस्तावेज मांगे तो वह हड़बड़ा गया। उसके पास पुलिस को दिखाने के लिए कोई दस्तावेज नहीं थे। जिसके बाद पुलिस ने धारा 102 के तहत चावल को जप्त कर लिया। साथ ही जिस दुकान में चावल की सप्लाई की जा रही थी उसे भी नोटिस भेजा गया है।

बता दें कि चावल रामपुर से पहंदा की तरफ जा रहा था जिसे तिलकेजा के पास पुलिस ने पकड़ लिया और रामपुर चौकी में खड़ा कर दिया। इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि वाहन को रुकवाकर चालक से जब पूछताछ की गई तब उसके द्वारा कोई दस्तावेज पेश नहीं किया जा सका लिहाजा चावल को जप्त कर लिया। चावल जिस दुकान में जा रहा था उसे नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है।

कोरबा के ग्रामीण ईलाकों में शुरुआत से ही पीडीएस चावल की अफरा-तफरी की शिकायतें सामने आ रही थी। हालांकि पुलिस के पास इस मामले को लेकर कोई पुख्ता सबूत नहीं थे। मगर इस घटना से पुलिस के हाथ बहुत बड़ा सबूत हाथ लगा है। ऐसे में अगर पुलिस सख्ति से जांच करती है तो इस मामले में और भी कई गड़बड़ियां उजागर हो सकती हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर