सीबीआई करेगी सोनाली फोगाट के हत्या की जांच ! सीएम ने इस मामले में दिया बड़ा बयान

टीआरपी डेस्क। भारतीय जनता पार्टी की नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में गोवा को मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत का बड़ा बयान आया है। उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोनाली फोगट हत्याकांड के मामले में उनसे बात की है और गहन जांच का अनुरोध किया है।

सोनाली फोगाट के परिजन चाहते हैं कि इस मामले की जांच सीबीआई करे। इस पर सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि उन्हें इस मामले में को परेशानी नहीं है। औपचारिकताओं के बाद अगर जरूरत पड़ती है तो यह केस सीबीआई को सौंप दिया जाएगा।

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस हत्या के एंगल में जाच कर रही है। इस मामले में अब तक पांच लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। आरोपियों में आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह के अलावा, गोवा के कर्लिज रेस्टोरेंट का मालिक एडविन न्यून्स, ड्रग पैडलर दत्त प्रसाद गांवकर और रमा मांडरेकर शामिल हैं।

गोवा पुलिस के अनुसार सोनाली फोगाट को कोई केमिकल दिया गया था जिसके बाद वो अपने काबू में नहीं थीं। घटना के दिन सुबह करीब 4:30 बजे आरोपी उन्हें टॉयलेट में लेकर गए और दो घंटे तक उन्हें वहीं रखा।

बता दें कि सोनाली के भाई रिंकू ढाका की शिकायत पर सोनाली के पीए सुधीर और उसके दोस्त सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। सोनाली के भाई रिंकु ढाका ने गोवा के अंजुना थाने में 4 पन्नों में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर