BJP

भाजयुमो के बाद इस बार महिला संगठन और किसान मोर्चा को सड़क में उतारने की तैयारी

विशेष संवादाता, रायपुर। प्रदेश भाजपा संगठन में टॉप टू बॉटम चेंज करने के मूड में हैं राष्ट्रीय संगठन। इसकी एक बानगी प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष का बदला जाना है। वहीं हल्ला बोल कार्यक्रम के माध्यम से भी आंकलन किया गया है। जल्द ही भाजयुमो में भी जिम्मेदारियां नए सिरे से तय की जाएगी।

आने वाले वक्त में बड़े बदलाव और प्रदर्शन की प्लानिंग भी की गई है। फ़िलहाल इसकी योजना संगठन के प्रभारी नेताओं तक महदूद है। भीतरखाने में इसकी रुपरेखा भी तय कर ली गई है। उम्मीद है कि भाजपा की महिलाओं और किसान संगठन को बहुत जल्द रणनीति में शामिल कर कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जायेगा।

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा भाजपा महिला मोर्चा के ऊपर मिशन 2023 फतह करने की महत्वपूर्ण जवाबदारी होगी। पूर्व में भी भूपेश सरकारको घेरने और केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर जिम्मेदारी महिला नेतृत्व ने उठाई है। सरगुजा में सीएम के व्यव्हार को लेकर भी भाजपा महिला मोर्चा ने जोरदार प्रदर्शन किया था।

अब पुनः हल्ला बोल की तर्ज पर प्रदर्शन करने की तैयारी है। महिला मोर्चा की सक्रियता व कार्यक्षमता के दम पर ही आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार छत्तीसगढ़ में बनाने के लिए यह एक तरह का अभ्यास भी कहा जा सकता है। बताते हैं कि प्रदेश महिला संगठन में भी जल्द बदलाव होगा।

पूर्व में छत्तीसगढ़ राज्य महिला मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई थी जिसमे राष्ट्रीय महासचिव इंदु गोस्वामी, राजयसभा सांसद सरोज पांडेय, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत और भाजपा महिला मोर्चा छत्तीसगढ़ की अन्य पदाधिकारियों ने शिरकत की थी। इधर प्रदेश के किसानों को भी एकजुट करके सर्कार के खिलाफ विरोध के लिए तैयार करने के लिए किसान संगठन को एक्टिव किया जाना है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर