Horoscope 12 December 2022 : इन राशि वालों का पराक्रम लाएगा रंग, पढ़े मेष से लेकर मीन तक का राशिफल
Horoscope 12 December 2022 : इन राशि वालों का पराक्रम लाएगा रंग, पढ़े मेष से लेकर मीन तक का राशिफल

टीआरपी डेस्क। 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं।

राशिफल-

मेषः आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा। नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं। माता पिता के स्वास्थ का ख्याल रखें। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक यात्रा पर जा सकते हैं।

वृषः आज का दिन वृष राशि के जातकों के लिए उतार-चढाव वाला हो सकता है। प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई शुभ समाचार मिल सकता है। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. सावधान रहें, क्रोध पर काबू रखें। भावनाओं में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है।

मिथुनः आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है। अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। घर में धार्मिक पूजा पाठ संपन्न हो सकता है। व्यवसाय के नजरिए से आज का दिन उत्तम रहेगा. लवमेट से नाराजगी हो सकती है।

कर्कः रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। व्यवसाय में नया निवेश लाभकारी होगा। संतान के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे। इस राशि के प्रेमी जोड़े आज अपने घर पर शादी संबंधित बातचीत करते हैं तो अनुकूल परिणाम मिलेगा।

सिंहः आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम देगा। किसी भी महत्वपुर्ण फैसले पर निर्णय लेने से पहले सोच-विचार कर लें। पिताजी के तरफ से पैसे का डिमांड आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित कर सकती है। खानपान पर ध्यान दें। प्यार के रिश्तों में मधुरता आएगी।

कन्याः व्यवसाय में मन मुताबिक लाभ होगा। दोस्तों के सहयोग से धन लाभ संभव है। घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना हो सकता है। आज ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना कर सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं।

तुलाः आज आपको बहुत सोच-समझ कर चलने की जरूरत है। भावुकता में आकर निजी बातें किसी से शेयर न करें। कोई आपका अपना विश्वासघात कर सकता है। इस राशि के व्यवसायी उधारी देने से बचें। शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं।

वृश्चिकः आज शुरू किए गए कार्यों में सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे. पिता के सहयोग से भुमि या भवन खरीदने का प्लान बना सकते हैं। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। नौकरी में तरक्की संभव है। आज आप जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाज में सम्मानित हो सकते हैं।

धुनः आज आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है। वाद-विवाद से बचें, नहीं तो कानूनी मामलों में फंस सकते हैं। कहीं भी निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से राय अवश्य लें। ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है। आज आपको कोई प्रपोज कर सकता है।

मकरः कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकती हैं। व्यवसाय में नया निवेश करने से बचें, नहीं तो नुकसान हो सकता है।ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं।

कुभः आज आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी। प्यार के रिश्तों में मनमुटाव हो सकता है। वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है।

मीनः आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है। नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है। जीवनसाथी के कार्यों के चलते खुद को गौरवान्वित महसूस करेंगे। इस राशि के युवा वर्ग की आज रोजगार संबंधित तलाश पूरी हो सकती है।


Hindi News
 के
 लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net