रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के लिए रायपुर पुलिस लाईन हेलीपैड से रायगढ़ विधानसभा के दौरे पर रवाना हुए। जाने से पहले सीएम ने पत्रकारों से चर्चा की। सीएम बघेल यहां अपने बयान में भाजपा पर निशाना साधा और विधायकों के खरीद फरोख्त का भी आरोप लगाया।

प्रजातंत्र का चीरहरण हो रहा है – सीएम बघेल

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि झारखंड में प्रजातंत्र का चीरहरण हो रहा है। भाजपा वाले दूसरे पार्टी के विधायकों का खरीद-फरोख्त करते हैं। बीजेपी पचा नहीं पा रही है। बंगाल में पकड़े विधायकों पर किसका सर शर्म से झुका यह बताना चाहिए। झारखंड के राज्यपाल यह स्पष्ट करें कि चिट्ठी आई या नहीं, रोक क्यों हैं ? चिट्ठी आई है तो अब तक खुला क्यों नहीं है? चिट्ठी खुलने के पहले खरीद-फरोख्त कर लेते हैं। ईडी-आईटी से डराने का प्रयास किया जा रहा है। कोई अज्ञात नहीं है भाजपा वाले पेटी लेके घूम रहे हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री आज से पुनः भेंट मुलाकात अभियान की शुरुआत कर रहे हैं। जिसके लिए वे आज हेलीकॉप्टर से रायगढ़ विधानसभा के लिए रवाना हुए। यहां वे रायगढ़ जिले के ग्राम नवापारा और लोइंग में लोगों से भेंट मुलाकात करेंगे और आम लोगों के बीच शासकीय योजनाओं की समीक्षा करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर