नई दिल्ली। केंद्र सरकार के निर्देश पर मनी लांड्रिंग मामले में संलिप्त लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा द्वारा लगातार छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है । जैकलीन फर्नाडीज से पूछताछ के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही से महा ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के एक मामले में पूछताछ की है। अधिकारियों ने आज यह जानकारी दी। नोरा को पिछले हफ्ते तलब किया गया था। अधिकारियों के मुताबिक, शुक्रवार को ईओडब्ल्यू के मंदिर मार्ग स्थित कार्यालय में नोरा से घंटों पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया गया।

चंद्रशेखर, जो वर्तमान में जेल में बंद है, उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसी कुछ हाई-प्रोफाइल हस्तियों सहित विभिन्न लोगों के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है। इससे पहले ईडी ने नोरा से इस मामले में पूछताछ की थी।

17 अगस्त को ईडी ने चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के धन शोधन मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी के रूप में नामजद करते हुए एक आरोप पत्र दाखिल किया था। ईडी के मुताबिक, नोरा और जैकलीन को चंद्रशेखर से लग्जरी कारें और अन्य महंगे तोहफे मिले थे। रिपोर्ट के मुताबिक नोरा फतेही से 50 से ज्यादा सवाल पूछे गए। जिसमें क्या गिफ्ट मिले, किससे बात की, कहां मिले, आदि सवाल शामिल थे वहीं, पूछताछ के दौरान नोरा ने भी सहयोग दिया। उसने कहा कि उसका जैकलीन फर्नांडीज से कोई संबंध नहीं है और वे दोनों सुकेश चंद्रशेखर से अलग-अलग बात कर रहे थे।

इसके अलावा नोरा ने दावा किया कि सुकेश की पत्नी उसे अक्सर फोन करती थी। साथ ही कहा कि उसे सुकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि की जानकारी नहीं थी। नोरा ने कहा कि उसकी पत्नी ने नेल आर्ट फंक्शन के लिए उससे बात की और फिर अक्सर उसे फोन किया। उन्होंने उसे एक बीएमडब्लू और अन्य उपहार में दिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर