दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में महंगाई के खिलाफ राहुल गांधी के नेतृत्व में विशाल धरना प्रदर्शन और हल्ला बोल रैली का आयोजन किया गया। यहां रामलीला मैदान में हुए देश व्यापी आंदोलन में देशभर के कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता आंदोलन करने के लिए जुटे।

छत्तीसगढ़ राज्य से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मोहन मरकाम के नेतृत्व में आज सभी मंत्री, सांसद – विधायक, निगम-मण्डल, ज़िला पंचायत के पदाधिकारी, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक और प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी, ज़िला और शहर के अध्यक्ष गण और बड़ी संख्या में महिला नेत्रियां, युवा कांग्रेस, NSUI के पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता पूरे जोश के साथ उपस्तिथ थे।

भूपेश ने भरी हुंकार

इस दौरान छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश दिल्ली के रामलीला मैदान से केंद्र सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार और बेरोजगारी, महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी लड़ रहे हैं, उनके साथ कांग्रेसी लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने रामलीला मैदान से जब-जब हुंकार भरी है, तब तब मोदी सरकार को पीछे हटना पड़ा है।

सीएम बघेल ने कहा कि गरीबों को फ्री में राशन देंगे तो सत्ता में बैठे ये लोग इसे रेवड़ी कहते हैं, लेकिन वह बड़े बिजनेसमैन का कर्ज माफ कर देता है और उसे रबड़ी दे देता है। हम कड़ी मेहनत का सम्मान करते हैं और ये लोग उसका अनादर करते हैं। महंगाई बढ़ रही है और कांग्रेस इसके खिलाफ लड़ाई लड़ रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर