स्पोर्ट्स डेस्क। आज रविवार को एक बार फिर से क्रिकेट जगत की दो चिर-प्रतिद्वंद्वी टीमें भारत और पाकिस्तान के बीच महासंग्राम होने वाला है। 8 दिनों के भीतर पाक और इंडिया की ये दूसरी भिड़ंत होगी। 4 साल बाद ये पहला मौका होगा जब दोनों टीम 8 दिन के भीतर एक दूसरे के खिलाफ दूसरा मुकाबला खेलेगी।

इन दोनों टीमों के मैच को दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखे जाते है। इसी बीच खबर मिली है कि दोनों टीमों की प्लेइंग 11 में बदलाव होना तय है। भारत के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं तो पाकिस्तान के शाहनवाज दहानी भी चोटिल हो गए हैं और वो भारत के खिलाफ सुपर 4 के दूसरे मुकाबले में मैदान पर नहीं उतर पाएंगे।

संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आर. अश्विन, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल।

पाकिस्तान- बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, हसन अली, हारिस रउफ और नसीम शाह।

पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच एक दूसरा मुकाबला है। पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था। उस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता था और पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 19.5 ओवर में सिर्फ 147 रन बना सकी। पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद रिजवान ने 43 रन की पारी खेली थी। भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने 4 और हार्दिक पंड्या ने 3 विकेट लिए थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर