ट्विन टावर किया गया जमींदोज, अब उस जमीन पर होने वाले नए निर्माण को लेकर छिड़ा विवाद, कोर्ट जा सकता है मामला
ट्विन टावर किया गया जमींदोज, अब उस जमीन पर होने वाले नए निर्माण को लेकर छिड़ा विवाद, कोर्ट जा सकता है मामला

नोएडा। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर नोएडा स्थित 100 मीटर ऊंचे ट्विन टावर को तो धमाकों से जमींदोज कर दिया गया, लेकिन उस जमीन पर अब होने वाले नए निर्माण को लेकर विवाद छिड़ गया। मामला कोर्ट में जाने की नौबत भी आ सकती है। आपको बता दें कि जिस जमीन पर सुपरटेक द्वारा अवैध रूप से दो टावरों का निर्माण किया गया था, वहां अब क्या बनेगा इसको लेकर अंतिम निर्णय होना फिलहाल बाकी है।

एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, बिल्डर उस जगह पर एक नई आवासीय परियोजना विकसित करना चाहता है। वहीं, बिल्डर के खिलाफ कोर्ट जाने वाले एमराल्ड कोर्ट के निवासियों का कहना है कि अगर सुपरटेक वहां एक और आवासीय प्रोजेक्ट पर काम करता है कि तो वे फिर अदालत का रुख करेंगे। एमराल्ड कोर्ट रेजिडेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष उदय भान सिंह का कहना है बेशक, हम बिल्डर द्वारा इस तरह के किसी भी प्रयास का विरोध करने जा रहे हैं। हम जरूरत पड़ने पर अदालत का भी दरवाजा खटखटाएंगे।”

जल्द आयोजित की जाएगी बैठक

इस मुद्दे पर चर्चा के लिए वहां रहने वाले लोगों की एक बैठक जल्द ही आयोजित की जाएगी। आपको बता दें कि ट्विन टावर वाली जगह को लेकर कई प्रस्ताव आए हैं, उनमें मंदिर का निर्माण भी शामिल है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net